MP: महिलाओं और छोटी बच्चियों के कपड़े चुराने वाले चोर को पुलिस ने किया अरेस्ट

इंदौर, मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर के कुछ इलाकों में इन दिनों एक सिरफिरा महिलाओं के लिए मुसीबत का सबब बन गया है। यह सिरफिरा महिलाओं और लड़कियों के कपड़ों को चुरा ले जाता है साथ ही लड़कियां से छेड़छाड़ भी करता है। विजय नगर और लसूड़िया क्षेत्र की पाश कालोनियों में दहशत फैलाने वाले सिरफिरे को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

लसूड़िया पुलिस ने आरोपित को सीसीटीवी कैमरे के आधार पर ट्रेस कर हिरासत में लिया है, जिसकी पहचान श्रीकांत पुत्र अखिलेश चतुर्वेदी (26) निवासी ग्राम खमरिया (सतना) के रुप में हुई है। वर्तमान में आरोपित मालवीय नगर में रहता है।

आरोपित के खिलाफ रहवासियों ने आरोप लगाया था कि वह रात में घर के बरामदों में सूख रहे महिलाओं के वस्त्र चुराकर ले जाता था और छोटी बच्चियों के साथ हरकत करता था। इससे रहवासी रातभर भय में रहते थे। रहवासी भी सिरफिरे को पकड़ने के लिए रातभर गश्त करते रहते थे। पुलिस के अनुसार आरोपित के खिलाफ विजय नगर और खजराना थाने में घरों में घुसकर छेड़छाड़ और चोरी के कुल आठ केस पहले से दर्ज है।

आरोपित से पुलिस कर रही है पूछताछ

आरोपित पिछले तीन दिनों से रात्री में स्कीम नंबर 78 के मकानों में घुस कर दहशत फैला रहा था। इससे क्षेत्र की महिलाएं, बच्चियां और अन्य रहवासी भयभीत हो गए थे। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ की तो वह गुमराह करते रहा। वह पुलिस को भी नई-नई कहानियां सुना रहा था। काफी देर बाद पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार किया। आरोपित से पुलिस ओर पूछताछ कर रही है।

थाना प्रभारी संतोष दूधी के मुताबिक तीन-चार दिनों से सिरफिरा क्षेत्र में हरकत कर रहा था। सीसीटीवी के फुटेज के हिसाब से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ दो एफआइआर ओर दर्ज कर ली गई है।

स्कीम नंबर 78 में रहता है दोस्त

जानकारी के अनुसार आरोपित का दोस्त स्कीम नंबर 78 में किराए से रहता है। वह अकसर वहां आया करता था। वहीं से उसने हरकत करने का सोचा और लोगों के घर में घुसना शुरू किया। पहले एक-दो घरों में घुसा तो हिम्मत आ गई। इसके बाद एक के बाद एक घरों में घुसा और महिलाओं के कपड़े चुराता था। बता दें कि सिरफिरे को पकड़ने के लिए पुलिस और रहवासी रातभर गश्त करते रहे। पुलिस ने सादे वस्त्रों में आरोपित को पकड़ने की कोशिश की थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker