Samsung Galaxy S23 की सेल आज से शुरू, जानिए कीमत…

नई दिल्ली, इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग गैलेक्सी ने Samsung Galaxy S23 को एक नए रिफ्रेशिंग कलर के साथ पेश किया है। कंपनी का ये स्मार्टफोन अब लाइम कलर के साथ यूजर्स के दिल को लुभाने का काम करेगा। Samsung Galaxy S23 का नया कलर वेरिएंट भारत में आज से खरीदा जा सकेगा। अगर आप भी एक प्रीमियम डिवाइस को खरीदने की तैयारियों में हैं तो Samsung Galaxy S23 के नए कलर वेरिएंट को चेक कर सकते हैं।

पहले कितने कलर का था ऑप्शन

दरअसल सैमसंग ने Galaxy S23 सीरीज को इस साल ही लॉन्च किया है। इस सीरीज में लाए गए प्रीमियम स्मार्टफोन को यूजर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

नए कलर से पहले यूजर को यह डिवाइस Phantom Black, Cream, Green और Lavender कलर ऑप्शन के साथ मिलता था।

Samsung Galaxy S23 की खूबियां

Samsung Galaxy S23 को कंपनी 50MP प्राइमरी कैमरे, 12MP अल्ट्रा वाइड और 10MP टेलीफोटो कैमरा के साथ पेश करती है। सेल्फी क्लिक करने के लिए डिवाइस में 12MP फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलता है। फोन में फ्रंट कैमरा सुपर एचडीआर टेक्नोलॉजी के साथ मिलता है। फोन को सिनेमेटिक नाइटोग्राफी वीडियो की खूबी के साथ लाया गया है। Samsung Galaxy S23 को प्रीमियम एक्सपीरियंस के लिए Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ लाया गया है।

कम कीमत में खरीद सकतें हैं Samsung Galaxy S23

Samsung Galaxy S23 के लाइम कलर वेरिएंट की बात करें तो नया डिवाइस दो स्टोरेज वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। Samsung Galaxy S23 का बेस वेरिएंट 8GB + 128 GB और टॉप वेरिएंट 8GB + 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। कीमत की बात करें तो बेस वेरिएंट को भारतीय यूजर्स 74,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं टॉप वेरिएंट को 79,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

अच्छी बात ये है कि सैमसंग के इस डिवाइस पर बोनस का भी फायदा उठाया जा सकता है। कंपनी डिवाइस पर बैंक ऑफर्स के साथ 5000 रुपये के कैश डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है। डिवाइस को मैक्सिमम डिस्काउंट के साथ बेस वेरिएंट 61,999 और टॉप वेरिएंट 66,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker