द केरल स्टोरी 10 दिन की कमाई में वुमन सेंट्रिक फिल्मों में टॉप, इन फिल्मों को छोड़ा पीछे…

द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको चौंका रही है। अब फिल्म के नाम एक नया रिकॉर्ड बन गया है। मूवी 10 दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वुमन सेंट्रिक मूवी बन चुकी है। इस लिस्ट में आलिया, करीना, प्रियंका और कंगना रनौत की फिल्में शामिल हैं। द केरल स्टोरी 11 दिनों में 150 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच चुकी है। सेकंड मंडे को भी फिल्म का कलेक्शन डबल डिजिट में हुआ। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले वक्त में मूवी 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। 

वुमन सेंट्रिक फिल्मों में टॉप

द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। फिल्म में अदा शर्मा लीड रोल में है और यह लड़कियों की कहानी पर केंद्रित है। फिल्म ने 10 दिन में काफी अच्छा कलेक्शन किया। द केरल स्टोरी की तुलना अगर वुमन सेंट्रिक बॉलीवुड फिल्मों से की जाए तो कमाई के मामले में यह टॉप पर है। ट्रेड एक्सपर्ट जोगिंदर तुतेजा ने ट्वीट किया है, अदा शर्मा की द केरल स्टोरी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वुमन सेंट्रिक फिल्म बन चुकी है।

देखें लिस्ट

द केरल स्टोरी – 136 करोड़ के आसपास
गंगूबाई काठियावाड़ी – 129.10  करोड़
राजी – 124  करोड़
मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी – 92.19  करोड़
वीरे दी वेडिंग – 83  करोड़
द डर्टी पिक्चर – 80  करोड़
नीरजा – 75.65  करोड़
डियर जिंदगी – 68  करोड़
मैरी कॉम – 64  करोड़
क्वीन – 61  करोड़

तनु वेड्स मनु 2 की कमाई

जोगिंदर के इस पोस्ट पर केआरके ने कमेंट किया है कि लिस्ट से तनु वेड्स मनु 2 मिसिंग है। वहीं कुछ लोग तनु वेड्स मनु को पूरी तरह वुमन सेंट्रिक फिल्म नहीं मान रहे। बता दें कि कंगना रनौत और आर माधवन स्टारर इस फिल्म को अगर लिस्ट में लिया जाए तो उसे चौथी पोजिशन मिलेगी। मूवी ने 10 दिन में 98 करोड़ के करीब बिजनस किया था। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker