प्रेमी के साथ लिवइन में रह रही युवती के ससुराल वालों ने युवक की जमकर की पिटाई, बाल काटकर घुमाया

दिल्ली के सराय रोहिल्ला में अपने पति की हरकतों से परेशान युवती प्रेमी के साथ लिवइन में रहने लगी। इससे नाराज युवती के ससुराल वालों ने सोमवार रात को अपहरण कर पिटाई की और उसके बाल काटकर घुमाया। युवती के लिवइन पार्टनर की भी पिटाई की। पुलिस ने बुधवार को मुकदमा दर्ज किया। 26 वर्षीय प्रीति (परिवर्तित नाम) की शादी आठ साल पहले सब्जी मंडी निवासी राजेंद्र से हुई थी। अपने पति की हरकतों से परेशान प्रीति की दोस्ती संजय से हो गई। तीन माह पहले प्रीति प्रेमी संजय के साथ सिंघोरा गांव में लिवइन में रहने लगी।

पीड़िता ने बताया कि सोमवार रात को वह शास्त्री नगर बाजार में सामान खरीदने गई थी। इसी दौरान देवर रोहित, राहुल और सास वहां पहुंच गए। उन्होंने उसे घर चलने के लिए कहा। जब प्रीति ने मना किया तो तीनों जबरन उसे अपने घर ले आए। रोहित, राहुल, सपना और पड़ोसी शिवकुमार ने उसकी जमकर पिटाई की। उसके बाल काट दिए।

एफआईआर के अनुसार पीड़िता को इसी हालत में लेकर आरोपी संजय के घर सिंघोरा में पहुंचे। उन्होंने सरेआम संजय और प्रीति की पिटाई की। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और आरोपी मौके से फरार हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। चूंकि पीड़िता बयान देने की हालत नहीं थी, इसलिए पुलिस ने बुधवार को एफआईआर दर्ज की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker