दिल्ली के बाबरपुर में युवक की हत्या, आरोपितों की तलाश में यूपी के लिए पुलिस हुई रवाना

वेलकम थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान बलबीर नगर एक्सटेंशन निवासी दीप कमल के रूप में हुई है। ईस्ट बाबरपुर में रहने वाले तीन युवकों से मृतक का शुक्रवार को झगड़ा हुआ था। वारदात के बाद से सभी आरोपित फरार हैं।

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर प्राथमिकी पंजीकृत कर पुलिस की टीम आरोपितों की तलाश में उनके मूल निवास उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद गई है। जांच में पता चला है कि मृतक के सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला किया गया था।

आरोपितों ने युवक के सिर पर किया वार

शुक्रवार देर रात करीब 12 बजकर 48 मिनट पर पुलिस को ईस्ट बाबरपुर स्थित प्रेम गली में एक शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया। पुलिस के अनुसार, दीप कमल और दिनेश वर्मा के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद आरोपित ने दीप के सिर पर किसी कुंद भारी वस्तु से वार कर दिया। इसके बाद वह नीचे गिर गया है और ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई। शिकायत के बाद आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

यूपी भेजी पुलिस की टीम

पुलिस के मुताबिक, पवन और हिमांशु सभी मूल रूप से फिरोजाबाद यूपी के रहने वाले थे और वर्तमान में सभी ई 102 नाला रोड पूर्वी बाबरपुर दिल्ली में किराए पर रहते थे। आरोपित व्यक्तियों को पकड़ने के लिए टीम को फिरोजाबाद यूपी भेजा गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker