द केरला स्टोरी फिल्म के दौरान सिनेमा हॉल में बवाल, बाउंसर और मैनेजर ने मां-बेटे को पीटा

मध्यप्रदेश के जबलपुर में गुरुवार देर शाम समदड़िया मॉल में द केरला स्टोरी मूवी देखने गए परिवार के साथ बाउंसर और मैनेजर ने मारपीट की। मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है। मारपीट के दौरान मॉल में अफरा-तफरी मच गई। जानकारी लगने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचा दिया और कार्रवाई की मांग करने लगे। हंगामा बढ़ता देख उच्च अधिकारियों ने कार्यवाही का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।

जबलपुर के ओमती थाना अंतर्गत सिविक सेंटर के समदड़िया मॉल में किंग्स परिवार की ओर से 1200 लोगों जिसमें महिलाएं और युवतियां भी शामिल थीं, उन्हें द केरला स्टोरी फिल्म दिखाने ले जाया गया था। माल में अत्यधिक भीड़ होने के कारण धक्का-मुक्की के दौरान आयुष और उसके परिवार के लोग सीढ़ियों से नीचे गिर गए। आयुष ने आरोप लगाया है कि मॉल में तैनात गॉर्ड और बाउंसर ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब आयुष की मां और साथियों ने बीच-बचाव किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। इस दौरान मॉल में हंगामा मच गया, वही हंगामे की सूचना भाजपा के कार्यकर्ताओ को लगी तो वह मॉल पहुंच गए। मारपीट करने वाले बाउंसर और गार्ड को सामने लाने की बात की जाने लगी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाते हुए मारपीट करने वाले बाउंसर और गार्ड को हिरासत में लिया है। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ता भी थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे और कार्यवाही की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की गई। जहां मौके पर  पहुंचे वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत करवाया गया।

थाना प्रभारी ओमती ने बताया की आयुष सिंह अपने परिवार के साथ मूवी देखने गए थे इस दौरान बाउंसर और गार्ड के द्वारा मारपीट की गई है। वही आयुष को मुलाइजा करवाने के लिए भेजा गया है, मामले पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker