MP के मुरैना में युवक ने युवती को मारकर फिर खुद की आत्महत्या

मुरैना, मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के जोरा कस्बे में शुक्रवार को एक युवक ने पहले युवती को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद जौरा बाजार को बंद कर दिया गया है। बताया जाता है कि युवती को गोली मारकर युवक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन संकरा बाजार होने से उसने भागने का मौका नहीं मिला। करीब 80 फीट दूर जाकर उसने खुदकुशी कर ली।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, जोरा कस्बे के हनुमान चौराहा पर लोकंद्र पटवा की बेटी सोनिया माला पिरोने का काम करती है। सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे पुराने जौरा निवासी विजय (18) पुत्र रघुवीर प्रजापति हनुमान चौराहा पर आया और सोनिया से कुछ कहा, जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया और विजय ने सोनिया को गोली मार दी। गोली लगने से सोनिया की मौके पर ही मौत गई।

जांच में जुटी पुलिस

हालांकि, दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद जौरा का बाजार बंद हाे गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लोगों का कहना है कि हो सकता है कि युवक और युवती के बीच कोई संबंध हो, जिसकी वजह से युवक ने उसे गोली मारी हो। हालांकि, मृतक युवती के परिवार वालों ने कहा कि वे युवक काे नहीं जानते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker