बिहार: नशेड़ी पिता ने जुड़वा मासूमों को पटक-पटककर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

गयाः नशे में इंसान अंधा हो जाता है। उसमें सही और गलत को पहचानने की क्षमता खत्म हो जाती है और कभी-कभी वो अपराध की तरफ कदम बढ़ा देता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है गया से, यहां एक नशेड़ी पिता ने अपने जुड़वा बच्चों को पटक-पटक कर बेरहमी से मार डाला।

4 महीने के थे बच्चे

घटना की जानकारी के बाद गुरुवार की सुबह मगध मेडिकल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। ये वारदात मगध मेडिकल कॉलेज थाना अंतर्गत मगध कॉलोनी रोड संख्या- 5 में घटी है। घटनास्थल से पुलिस ने दोनों जुड़वा बच्चों, एक बेटा और एक बेटी का शव बरामद किया है। इनकी उम्र करीब 4 माह थी। इन नवजातों के शवों को मगध मेडिकल कॉलेज लाया है।

पहले पत्नी को पीटा फिर मासूमों को मार डाला

घटना के बाद आरोपी पिता देवेश शर्मा फरार हो गया है। देवेश शर्मा ऑटो चलाकर अखबार वितरण का काम करता है। बीती रात को वह शराब के नशे में अपने घर आया और अपनी पत्नी रानी देवी के साथ मारपीट की।

पत्नी के साथ मारपीट करने के बाद अपने जुड़वा बच्चों की भी पटक-पटक कर हत्या कर दी।

इस संबंध में फरार आरोपी पति देवेश शर्मा की पत्नी रानी देवी ने बताया कि बीती रात को शराब के नशे में उसका पति आया था। उसने पहले उसके साथ पहले मारपीट की और फिर दोनों बच्चों को मार डाला।

मामले में विधि व्यवस्था डीएसपी मोहम्मद खुर्शीद आलम ने बताया कि जुड़वा बच्चों की पिता द्वारा पटक कर हत्या कर दिए जाने की घटना हुई है। इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker