TMKOC की मिसेज सोढ़ी ने शो के मेकर्स पर यौन शोषण का लगाया गंभीर आरोप, जानिए…

नई दिल्ली, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के मेकर्स पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। जेनिफर ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने प्रोजेक्ट मैनेजर, एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर और मेकर्स के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है।

तारक मेहता के मेकर्स पर लगा घिनौना आरोप

पिछले 15 सालों से ये सिटकॉम दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है, लेकिन अब लगता है कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा को किसी की नजर लग गई है। पहले शैलेश लोढ़ा और अब जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल। ई-टाइम्स के साथ बातचीत में जेनिफर ने बताया कि उन्होंने 7 मार्च के बाद से ही शो के लिए शूटिंग नहीं की और इसके पीछे की वजह भी बताई।

जेनिफर ने बताया 15 सालों से हुई शोषण कि शिकार

जेनिफर ने बताया कि 6 मार्च को उनके साथ कुछ ऐसा हुई जिसे वो भुला नहीं सकती है। उन्होंने कहा कि मार्च 6 को उनकी एनिवर्सरी थी, जिस दिन ये घटना हुई। मुझे घर जाने नहीं दिया दिया गया और प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ मिलकर मेकर्स ने मेरी कार को रोका और मुझे धमकी दी। मैंने उन्हें कहा कि इतने सालों से मैं इस सीरियल में काम कर रही हूं, आप मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते। फिर उन लोगों ने मुझे डराया और धमकाया। मैंने तीन लोगों के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज करवाया है।

होली की छुट्टी मांगने पर शुरू हुआ विवाद

उन्होंने कहा 7 मार्च को मैंने होली के लिए आधे दिन की छुट्टी मांगी और कहा कि या तो मुझे 2 घंटे के लिए घर जाने दें क्योंकि मेरी बेटी मेरा इंतजार कर रही है। उन्होंने सबके साथ एडजस्टमेंट की सिवाए मेरे। मैंने महसूस किया कि ये जगह महिलाओं के काम करने के लिए है ही नहीं। प्रोजेक्ट मैनेजर ने मुझे चार बार सबके सामने गेट आउट कहा और बहुत ही बुरी तरह से बात की। क्रिएटिव पर्सन ने मेरी कार को रोका और ये सब सीसीटीवी में कैद है। ये सब 7 मार्च को हुआ। मुझे लगा कि ये लोग मुझे कॉल करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

जेनिफर ने आगे कहा कि इन लोगों ने मुझे नोटिस भेजा कि आपके कारण हमारा नुकसान हुआ है। मैंने कहा उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। फिर इन लोगों ने मुझे डराने की कोशिश की। मैंने उन्हें मैसेज किया कि ये यौन शोषण है। इन लोगों ने मुझपर इल्जाम लगाया कि मैं ये सब पैसे ऐंठने के लिए कर रही हूं। मैंने तब ही ठान लिया था कि मैं उनके पब्लिक के सामने माफी मंगवा कर रहूंगी। एक्ट्रेस ने आगे कि पहले भी कई बार ऐसा हुआ है मेरे साथ लेकिन मैंने इग्नोर किया है।

मेकर्स के खिलाफ लिया एक्शन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर पर भी उन्होंने यौन शोषण का आरोप लगाया। जेनिफर ने कहा- कई बार उन्होंने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की लेकिन हर बार मैंने इसे जाने दिया। क्योंकि आवाज उठाती तो मेरा काम चला जाता मेरे पास से। कितनी बार मुझे घर नहीं जाने दिया मैंने कई बार शिकायत की लेकिन कभी कोई एक्शन नहीं लिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker