गंभीर के साथ विवाद के बाद विराट कोहली का नया पोस्ट वायरल, चौंकाने वाला वीडियो किया शेयर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के अफगान गेंदबाज नवीन-उल-हक और उनके मेंटॉर गौतम गंभीर के साथ अपने हालिया विवाद को खत्म करते नजर आ रहे हैं. बुधवार को कोहली ने अमेरिकी स्टैंड-अप कॉमेडियन केविन हार्ट का एक गुप्त वीडियो शेयर किया.

गंभीर के साथ विवाद के बाद कोहली का नया पोस्ट वायरल

वीडियो में अमेरिकी स्टैंड-अप कॉमेडियन केविन हार्ट कहते हैं, ‘द्वेष, क्रोध, नकारात्मकता. मेरे पास इसके लिए समय नहीं है, क्योंकि मैं इतनी सारी सकारात्मक चीजें करने के लिए जी रहा हूं. मैं अतीत में और जो गलत था उसमें स्नान नहीं कर सकता. हालांकि कोहली ने इसका जिक्र नहीं किया, लेकिन वीडियो को विवाद की घटना से आगे बढ़ने की कोशिश के रूप में लिया जा सकता है.’

शेयर किया चौंकाने वाला वीडियो   

कोहली का नवीन-उल-हक और एलएसजी के काइल मेयर के साथ एक गर्म वाद-विवाद हो गया था, क्योंकि मैच समाप्त होने के बाद अफगान खिलाड़ी ने कोहली से हाथ मिलाने के दौरान दुर्व्यवहार किया था. भारतीय टीम और दिल्ली रणजी टीम में कोहली के पूर्व सहयोगी गंभीर ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया, जब उन्होंने आरसीबी के पूर्व कप्तान के साथ झगड़ा किया था. एलएसजी के कप्तान केएल राहुल और अन्य खिलाड़ियों को हस्तक्षेप करना पड़ा. कोहली, नवीन और गंभीर पर आईपीएल द्वारा घटना में उनकी संबंधित भूमिकाओं के लिए भारी जुर्माना लगाया गया था. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker