शराब पीकर महिला ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, पहले धमकाया फिर दुकान में तोड़फोड़

मध्य प्रदेश के उज्जैन में शराब पीकर नशे में महिला ने जमकर हंगामा मचाया और एक मेडिकल पर तोड़फोड़ करते हुए सड़कों पर आने जाने वाले राहगीरों को परेशान किया। जिसका वीडियो और सीसीटीवी जमकर वायरल हो रहा है। सूचना पर पुलिस जब पहुंची तब महिला ने पुलिस के साथ भी झूमा झटकी करते हुए धक्का मुक्की की पुलिस ने शाशकीय कार्य मे बाधा की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए महिला को जेल पहुचा दिया।

उज्जैन के इंदौर रोड के नानाखेड़ा क्षेत्र में एक महिला ने ओम केमिस्ट पर हंगामा करते हुए तोड़फोड कर दी। महिला ने अन्य लोगो के साथ हाथापाई भी की। घटना के दौरान तमाशा देखने के लिए भीड़ जमा हो गयी थी। ओम केमिस्ट पर तोड़फोड़ व हंगामा मचा रही महिला को रोकने गई पुलिस पर भी महिला द्वारा हमला किया गया। पुलिस द्वारा महिला को रोकने का  प्रयास किया  लेकिन उसने पुलिस के साथ भी हाथापाई की।  

नीलगंगा थाना प्रभारी तरुण कुरील ने बताया कि  महिला नशे में थी और वहां दूकान संचालक से अभद्रता कर रही थी। घटना की सुचना पर पुलिस पहुंची तो उक्त महिला ने मौके पर गयी महिला उपनिरीक्षक के साथ भी मारपीट की. घटना में महिला उपनिरीक्षक को चोट पहुची है। पुलिस ने महिला के विरुद्ध शासकीय कार्य मे बाधा का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

नीलगंगा थाना प्रभारी तरुण कुरील ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक महिला शराब के नशे में दुकान में तोड़फोड़ कर रही है सूचना पर पुलिस बल पहुंचाया गया उस दौरान महिला द्वारा पुलिस बल पर भी हमला किया और अभद्र व्यवहार किया मेडिकल संचालक की तरफ से रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार्यवाही की है वही महिला के द्वारा पुलिस प्रशासन से अभद्रता मामले में भी कार्यवाही की गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker