NDMC ने 50 पदों पर निकाली सरकारी नौकरी

NDMCलिमिटेड ने 2023 में सलाहकार रिक्तियों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। यह उन उम्मीदवारों के लिए एक शानदार अवसर है जो सरकारी क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे हैं। वॉक-इन इंटरव्यू आगामी दिनों में आयोजित किया जाएगा। पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवार साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम इस भर्ती के बारे में महत्वपूर्ण विवरणों पर चर्चा करेंगे।

महत्वपूर्ण तिथियाँ: वॉक-इन-इंटरव्यू की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपडेट के लिए NDMCलिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट देखते रहें। तिथि की घोषणा साक्षात्कार से कम से कम 30 दिन पहले की जाएगी।

आयु सीमा: सलाहकार पद के लिए ऊपरी आयु सीमा 64 वर्ष है।

रिक्ति विवरण: सलाहकार पद के लिए कुल 50 रिक्तियां हैं।

पात्रता मापदंड: उम्मीदवार जो सलाहकार पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें निम्नलिखित पात्रता मानदंडों को पूरा करना चाहिए:

उम्मीदवार केंद्र या राज्य सरकार से सेवानिवृत्त अधिकारी या पीएसयू से सेवानिवृत्त कर्मचारी होना चाहिए।
उम्मीदवार को संबंधित क्षेत्र में कम से कम 10 साल का अनुभव होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया: सलाहकार पद के लिए चयन प्रक्रिया वॉक-इन इंटरव्यू में उम्मीदवार के प्रदर्शन पर आधारित होगी।

आवेदन कैसे करें: इच्छुक उम्मीदवार सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित प्रारूप में अपने आवेदन के साथ वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। आवेदन प्रारूप और अन्य विवरण आधिकारिक अधिसूचना में देखे जा सकते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक: उम्मीदवार NDMC लिमिटेड की वेबसाइट से आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं। नोटिफिकेशन का लिंक नीचे दिया गया है।

आधिकारिक वेबसाइट: www.ndmc.gov.in

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker