दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश ने LG वीके सक्सेना को लिखा पत्र, किया ये बड़ा खुलासा

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद आरोपी सुकेश चंद्रशेखर अक्सर आए दिन चर्चा में बना रहता है। हाल ही में सुकेश ने एक बार फिर उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बंगले में दावा किया है। सुकेश ने अपने पत्र में दावा किया है कि सीएम केजरीवाल पुनर्निर्णाम में उनके बंगले में आए फर्नीचर से लेकर क्रॉकरी तक पर जो खर्च हुआ है वो सारा पैसा उसने दिया है। 

सुकेश ने अपने पत्र में लिखा, ‘केजरीवाल के बंगले में जो फर्नीचर लगे हैं, वह सत्येंद्र जैन और केजरीवाल के खुद चुने थे। उनके फोटो मैंने उन्हें व्हाट्सएप और फेस टाइम चैट के जरिए सीएम और जैन के मोबाइल पर भेजा था।’ इसके साथ ही सुकेश ने पत्र में बकायदा उन सभी सामानों का ब्यौरा भी दिया है। सुकेश के मुताबिक उसने यह सब केजरीवाल के लिए खरीदा था। इसमें 45 लाख रुपये का ऑलिव ग्रीन रंग का 12 सीटर डाइनिंग टेबल है। इस लिस्ट में केजरीवाल और उनके बच्चों के बेड रूम के लिए 34 लाख रुपये की ड्रेसिंग टेबल, 18 लाख रुपये के सात आइने, 28 लाख के 30 पीस रग्स, बेडस्प्रेड्स और तकिए और 45 लाख की पामराई की तीन दीवार घड़ियां शामिल हैं। 

इतना ही नहीं सुकेश ने पत्र में यह भी दावा किया है कि इन सभी सामनों के बिल का भुगतान उसने किया है। सारे फर्नीचर सीधे केजरीवाल के दफ्तर भेजे गए थे, जहां से मेरे स्टाफ रिषभ शेट्टी ने उन्हें उनके आवास पर लगाया था। ये सब इटली और फ्रांस से आयात हुए थे। सभी भुगतान मेरे फर्म न्यू एक्सप्रेस पोस्ट एंड एलएस फिशरीज द्वारा किए गए थे। इस बात का सबूत में जांच एजेंसी को भी उपलब्ध करा सकता हूं, मेरे पास केजरीवाल और सिसोदिया संग हुए व्हाट्सएप चैट मौजूद हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker