आदिपुरुष का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, प्रभास और कृति सेनन निभाएंगे ये अहम रोल

नई दिल्ली, ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। बाहुबली स्टार प्रभास और अदाकारा कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष जल्दी ही सिनेमाघरों में धमाका करने वाली है।

इस फिल्म से जुड़ी हुई अपडेट्स लगातार सामने आ रही हैं। फिल्म को लेकर विवाद भी जारी हैं। अब तक फिल्म के कई पोस्ट सामने आ चुके हैं। इसी बीच अब आदिपुरुष के मेकर्स ने इसके ट्रेलर की रिलीज डेट कर ऐलान कर दिया है। आइए जानते हैं किस दिन रिलीज हो रहा है आदिपुरुष का ट्रेलर…

 इन दिन रिलीज होग आदिपुरुष का ट्रेलर

आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष के ट्रेलर को लेकर एक बड़ी जानकारी शेयर की है। ओम ने ट्विटर आदिपुरुष का पोस्ट शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान किया है। ओम राउत ने ट्विटर पर लिखा, ‘ट्रेलर 9 मई, 2023 को रिलीज हो रहा है।’ आप देख सकते हैं कि ओम ने प्रभास की तस्वीर शेयर की है। इसमें वह धनुष लिए हुए नजर आ रहे हैं।

इस दिन रिलीज हो रही है

हाल ही में सीता नवमी के मौके पर ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ से ‘राम सिया राम’ का ऑडियो टीजर रिलीज किया गया। सोशल मीडिया पर दर्शकों के सामने रखे गए इस ऑडियो टीजर को रिलीज करने के साथ इसके कैप्शन में मां सीता का वर्णन किया गया था। बता दें कि आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हे।  ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी अहम किरदारों में हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker