कंगना रनोट ने ‘द केरल स्टोरी’ का किया सपोर्ट, फिल्म की तारीफ…

नई दिल्ली, कंगना रनोट ने ‘द केरल स्टोरी’ के मेकर्स को सपोर्ट किया है और उन लोगों की आलोचना की है जो फिल्म की रिलीज के खिलाफ हैं। सुदीप्तो सेन निर्देशित इस फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को देशभर में भूचाल मचा हुआ है। कुछ लोग फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए कोर्ट तक पहुंच चुके हैं।

कंगना रनोट ने किया ‘द केरल स्टोरी’ को सपोर्ट

दरअसल, हुआ ये कि द केरल स्टोरी का ट्रेलर विवादों में घिर गया, क्योंकि इसमें दावा किया गया था कि राज्य की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गईं। इसके बाद से सोशल मीडिया से लेकर राजनीति तक हड़कंप मच गया। कुछ लोगों का कहना है ये फिल्म देश में माहौल खराब कर देगी।

विरोधियों पर साधा निशाना

अब एबीपी न्यूज के माझा महा कट्टा इवेंट में कंगना रनोट से चल रहे विवाद पर उनके विचार पूछे गए। उन्होंने हिंदी में कहा, “देखिए मैंने फिल्म देखी नहीं है लेकिन फिल्म को बैन करने की बहुत कोशिश की गई है। मैंने आज इसे पढ़ा, अगर मैं गलत हूं तो मुझे सुधारो, हाईकोर्ट ने कहा है कि फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगाया जा सकता है। मुझे लगता है कि यह किसी को भी खराब रोशनी में नहीं, बल्कि केवल आईएसआईएस को दिखा रहा है, है ना?

फिल्म की तारीफ की

कंगना ने आगे कहा- अगर देश की सबसे जिम्मेदार संस्था हाई कोर्ट यह कह रही है, तो वे सही कह रहे हैं। आईएसआईएस एक आतंकी संगठन है। ऐसा नहीं है कि मैं उन्हें आतंकवादी कह रहा हूं, हमारा देश, गृह मंत्रालय  और अन्य देशों ने भी उन्हें ऐसा कहा है।”

ISIS पर उठाए सवाल

“अगर आप ऐसा समझते हैं कि वो आतंकवादी संगठन नहीं है तो जाहिर सी बात है फिर आप भी आतंकवादी ही है। अगर आप सोचते हैं एक आतंकवादी संगठन, एक आतंकवादी नहीं है, और उसको आतंकवादी घोषित किया गया है, कानूनी रूप से, नैतिक रूप से हर मानक के अनुसार और आपको लगता है वो आतंकवादी नहीं है तो फिल्म से ज्यादा आप एक बड़ी समस्या हैं, जिसके बारे में आपको पहले सोचना चाहिए आप जीवन में कहां खड़े हैं?

उन्होंने ने यह भी कहा, “मैं उन लोगों के बारे में बात कर रही हूं जो सोचते हैं कि यह उन पर हमला कर रहा है, आईएसआईएस नहीं। अगर आपको लगता है कि यह आप पर हमला कर रहा है, तो आप आतंकवादी हैं। ये मैं नहीं कह रही हूंं, बल्कि ये सिंपल मैथ्स है । 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker