IPL 2023: भारतीय टीम के इस खिलाड़ी की पत्नी के साथ युवकों ने की बदसलूकी, पढ़ें पूरी खबर….

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के बीच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की पत्नी से साथ बदसलूकीका मामला सामने आया है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 में एक टीम की कप्तानी संभाल रहा है. इस खिलाड़ी की पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस घटना की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. ये घटना दिल्ली के कीर्ति नगर की बताई जा रही है.

इस खिलाड़ी की पत्नी के पीछे पड़े लड़के!

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी सांची मारवाह को हाल ही में एक भयानक घटना का सामना करना पड़ा है. दरअसल, सांची मारवाह के साथ दो युवकों ने बदसलूकी की है और ये घटना दिल्ली के कीर्ति नगर की बताई जा रही है. सांची मारवाह ने इस घटना की जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है.

कार को मारी टक्कर और फिर…

नितीश राणा की पत्नी सांची मारवाह अपनी कार से घर की ओर जा रही थीं. इसी दौरान दो लड़कों ने उनकी कार का पीछा किया और उनकी कार को टक्कर भी मार दी. इस पूरी घटना के बाद सांची ने पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज कराई. हालांकि शिकायत करने पहुंची सांची के साथ पुलिस का रवैया भी काफी खराब रहा. नितीश राणा की पत्नी ने खुलासा किया कि उन्होंने दिल्ली पुलिस को मामले की रिपोर्ट करने का प्रयास किया, लेकिन अधिकारियों ने कोई मदद नहीं की. अधिकारियों ने उससे कहा कि उसे इसे जाने देना चाहिए क्योंकि वह पहले ही सुरक्षित घर पहुंच चुकी हैं और अगली बार वह वाहन का नंबर नोट कर लें.

कौन हैं नीतीश राणा की पत्नी सांची?

नीतीश राणा की पत्नी सांची मारवाह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. नीतीश और सांची की शादी फरवरी 2019 में हुई थी. सांची मारवाह बॉलीवुड स्टार गोविंदा के परिवार से ताल्लुक रखती हैं. सांची मारवाह गोविंदा की भांजी हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker