RR vs GT: गुजरात टाइटंस से मिली शर्मनाक हार के बाद संजू सैमसन का फूटा गुस्सा, इन खिलाड़ियों पर निकली भड़ास

नई दिल्ली, जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल 2023 का 48वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस मुकाबले को गुजरात टाइटंस ने 9 विकेट से जीत लिया।

बता दें कि मैच में कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस को 119 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने 13.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच में राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही खराब नजर आई। इस मैच के बाद कप्तान संजू सैमसन का गुस्सा खिलाड़ियों पर जमकर फूटा।

IPL 2023: Sanju Samson ने मैच में मिली हार के बाद खिलाड़ियों को लगाई फटकार

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स की टीम को गुजरात टाइटंस के हाथों 9 विकेट की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। राजस्थान टीम की तरफ से सिर्फ कप्तान संजू सैमसन ने 30 रनों की पारी खेली। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 रोनों का आंकड़ा नहीं छू सका। वहीं, गेंदबाजी में सिर्फ युजवेंद्र चहल को एक सफलता मिला। ऐसे में संजू सैमसन मैच में मिली हार के बाद काफी निराश दिखे। उन्होंने पूरी हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा।

मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान संजू सैमसन ने कहा,

“ये रात हमारे लिए काफी कठिन रही, शुरुआत करने के लिए वास्तव में अच्छा पावरप्ले नहीं था और स्पिनरों के खिलाफ हमारे बल्लेबाज रन बनाने को तरसते नजर आए। उनके गेंदबाजों ने स्टंप्स पर गेंदबाजी की और मध्य ओवर में हमारे विकेट चटकाए। जब ऐसा होता है तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। हमें आगे क्या करना है इस पर ध्यान देगा होगा और देखना होगा कि क्या हम वास्तव में अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं, हमें अपनी कमर कसी होगी, कुछ महत्वपूर्ण खेल आने वाले हैं और हम अगले कुछ हफ्तों में गेम जीतने की उम्मीद कर रहे हैं।”

RR vs GT: गुजरात टाइटंस ने 9 विकेट के बड़े अंतर से जीता मुकाबला

राजस्थान रॉयल्स द्वारा दिए गए 119 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम ने आसानी से लक्ष्य हासिल किया। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई। गिल 36 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद हार्दिक पांड्या और साहा ने मिलकर टीम की पारी को संभाला और जीत दिलाई। हार्दिक ने 39 रन और साहा ने 41 रन बनाए। राजस्थान टीम की तरफ से सिर्फ युजवेंद्र चहल को एक सफलता मिली। इस तरह हार्दिक पांड्या की टीम ने 13.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर 9 विकेट से मैच अपने नाम किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker