18 दिन से लापता महिला को उसके देवर ने उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

ग्वालियर। शहर में 18 दिन से लापता एक महिला के केस में छान बिन के दौरान पुलिस को चौकाने वाली सूचना मिली है। पुलिस को देवर से पूछताछ के दौरान पता चला की आरोपी देवर श्याम ने चरित्र संदेह व जादू टोना की आशंका में भाभी की हत्या की। साथ ही आरोपी शयाम ने बताया की 18 दिन पहले शव को बेतवा नदी में फेक दिया था। जिसकी तलाश अब पुलिस कर रही है। एक तरफ पुलिस इस बात की भी पुष्टि कर रही है की कही आरोपी फिर से तो पुलिस को गुमराह तो नहीं कर रहा है।

पुलिस के मुताबिक रेनू पाठक (38) त्यागी नगर निवासी 18 अप्रैल से लापता थी। उसकी गुमशुदगी की सूचना मुरार थाने में दी गई थी। रेनू के पति की पांच साल पहले मौत हो गई थी। उसके बाद से वह अपने देवर श्याम पाठक व उसके परिवार के साथ रहती थी। इस मामले में लगातार पुलिस लापता महिला की तलाश कर रही थी, इस दौरान पुलिस को सुचना मिली की 4 मई से लापता महिला को आखिरी बार अपने देवर श्याम पाठक के साथ ही देखा गया था।

इसके बाद पुलिस ने श्याम से पूछताछ की, लेकिन पहले आरोपी देवर पुलिस को गुमराह करता रहा। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने भाभी की हत्या करना कुबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया की उसने अपने दोस्त राजू के साथ मिलकर भाभी रेनू की हत्या कर दी है। भाभी को ट्रक में लेकर झांसी से ललितपुर हाइवे पर बीना पहुंचे यहां हाइवे पुल पहुंच कर बेतवा नदी में मृतक भाभी की लाश फेंक दी। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले कर बेतवा नदी में सर्चिंग अभियान शुरू कर दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker