छत्तीसगढ़ में SUV और ट्रक की जोरदार भिड़ंत में 11 लोगों की गई जान

छत्तीसगढ़ में एक भीषण हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एसयूवी और ट्रक की टक्कर में 5 महिलाओं और 2 बच्चों सहित 11 लोगों की मौत हो गई। मृतक एक शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि घटना में हताहत लोग धमतरी जिले के सोरम-भटगांव गांव के रहने वाले थे और शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे। दुर्घटना बुधवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-30 पर पुरुर थानाक्षेत्र अंतर्गत जगतारा गांव के पास हुई। 

शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे मृतक

पुरुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी अरुण कुमार साहू ने बताया कि घटना में जान गंवाने वाले लोग कांकेर जिला के मरकटोला गांव में शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे तभी उनकी एसयूवी गाड़ी ट्रक से टकरा गई। बताया कि वाहन में सवार 10 लोगों की तत्काल मौत हो गई वहीं 1 बच्चे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। वह अपना वाहन घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। छत्तीगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर दुख जताया है। 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर दुख व्यक्त किया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि “अभी-अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है। ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker