इस छोटी सी गलती की वजह से दुल्हन के सामने दूल्हा हो गया शर्मिंदा, देंखे वीडियो…

शादी का दिन एक कपल के लिए सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक होता है. दूल्हा-दुल्हन को अपनी शादी को लेकर काफी उम्मीदें होती हैं. वे चाहते हैं कि उनका वेडिंग-डे बिना किसी अड़चन के सब कुछ अच्छी तरीके से निभ जाए. हालांकि, कभी-कभी अजीबोगरीब स्थिति बन जाती है जब दूल्हा-दुल्हन या फिर उनका परिवार चिंतित हो जाता है. यदि उन्हें ऐसी परिस्थितियों को हैंडल करना आता है तो किसी भी अड़चन को आसानी से पार पाया जा सकता है. वायरल होने वाले इस वीडियो में भी एक अड़चन आई, जब दूल्हे को दुल्हन के गले में वरमाला डालना था तो यह टूट गया. इससे दुल्हन चिंतित हो जाती है, लेकिन इसके बाद जो दूल्हे ने किया वह देखने लायक है. 

स्टेज पर दूल्हे के साथ हुई ऐसी घटना

वरमाला सेरेमनी के दौरान एक अनचाही दुर्घटना घट जाती है और दुल्हन बेहद ही मायूस हो जाती है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, उसका दूल्हा उसके बचाव में आया और समस्या को हल करके उसकी मुस्कान वापस ला दी. जैसे ही वरमाला टूटी तो दूल्हे ने तुरंत अपने हाथों से उसे जोड़ा और फिर उसे गले में पहनाया. इस रीसेंट प्रतिक्रिया की नेटिज़न्स ने सराहना की और सभी ने दिन बचाने और अपनी दुल्हन को खुश करने के लिए उसकी प्रशंसा की। दूल्हे की हरकत ने अजीब स्थिति को दुल्हन के लिए सबसे खूबसूरत पलों में से एक में बदल दिया और उनके वरमाला समारोह को यादगार बना दिया.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इस वीडियो को वेडिंग्स अनफोल्डेड ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, “कौन नहीं चाहता कि उसके जैसा पार्टनर हो.” वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन वरमाला के लिए स्टेज पर खड़े हुए हैं. दुल्हन ने पहले ही दूल्हे के गले में वरमाला डाल दी है. जब दूल्हे की बारी आती है, तो वरमाला टूट जाती है, जिससे दुल्हन चिंतित हो जाती है. दुल्हन बहुत कोशिश कर रही थी कि वह न रोए, लेकिन दूल्हा उसके बचाव में आता है और वरमाला बांधता है. दूल्हे द्वारा रस्म पूरी करने और खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज देने के बाद दुल्हन ने राहत की सांस ली. वीडियो को 1.3 मिलियन व्यूज, 15K लाइक्स और कई कमेंट्स मिले हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker