MP के भिंड में बड़ा हादसा, तीन लोगों को लेकर गौरी सरोवर में गिरि बेकाबू कार, कैमरे में हुआ रिकॉर्ड

मध्य प्रदेश के भिंड शहर में स्थित गौरी सरोवर में एक कार के गिरने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और जबकि दो अन्य लोगोंं को समय रहते बचा लिया गया है। सरोवर में कार गिरने की यह दर्दनाक घटना पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद गई है।

भिंड जिले के गौरी सरोवर में बड़ा हादसा हुआ है। सोमवार देर रात एक मारुति वैन अचानक गौरी सरोवर में जा गिरी, जिससे कार चालक की पानी में डूबने से मौत हो गई। वहीं वैन में बैठे दो लोगों को एसडीआरएफ की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर लिया। उनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है। 

बताया जा रहा है कि सोमवार रात करीब 11:12 बजे पर एक वैन अनियंत्रित होकर सीधा गौरी सरोवर में जा गिरी।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गौरी सरोवर के किनारे बने पेट्रोल पंप के पास एक वैन रुकी थी। गौरी की तरफ मुड़ने के कुछ देर की बाद अचानक वैन आगे बढ़ी और सीधा गौरी सरोवार में जा गिरी। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने तुरंत डायल 100 को इसकी सूचना दी।

इस पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में सवार दो लोगों को रेस्क्यू किया। हालांकि तीन में से एक वैन का ड्राइवर जिसका नाम राहुल जौहरी था उसकी डूबने से मौत पर ही मौत हो गई थी। उसके शव को भी निकाला गया। यह घटना पेट्रोल पंप लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी।

हादसे के बाद मौके पर पहुंचीं डीएसपी पूनम थापा के मुताबिक, डूबने के बाद जिंदा बचे दो लोगों में से एक शख्स की हालत नाज़ुक है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, तीसरा युवक पूरी तरह सुरक्षित है। हालांकि, तीनों युवक नशे की हालत में वैन के अंदर थे। इस हादसे में जिंंदा बचे युवक ने भी बताया कि वैन में सवार सभी लोग अत्यधिक नशे में थे, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। फिलहाल पुलिस अब इस मामले में अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है कि यह महज हादसा था या सोची-समझी साजिश थी।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker