कर्नाटक चुनाव: पिता के बाद अब खरगे के बेटे ने पीएम मोदी पर दिया विवादित बयान, जानें क्या…

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियांक खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है. प्रियांक खरगे ने पीएम मोदी को नालायक कहा. प्रियांक खरगे ने कहा कि दिल्ली में नालायक बेटा बैठा है. बेटा नालायक तो घर कैसे चलाएंगे. इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक बात कही थी तो शायद उन्हें उसी वक्त समझ में आ गया था बीजेपी इस पर आपत्ति जताएगी और उन्होंने छूटते ही सफाई भी दे डाली थी. जान लें कि पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर पलटवार किया था जिसे प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुद्दों से भटकाने की कोशिश बताई थी.

BJP-Congress में जुबानी जंग तेज

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार में बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. इस बीच आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी किया. वहीं, कांग्रेस ने भी बीजेपी के घोषणापत्र का जवाब देने की तैयारी कर ली है. दूसरी तरफ कर्नाटक में फिर से कमल खिलाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा रहे हैं. कर्नाटक में बीजेपी सरकार के काम, पूर्व की कांग्रेस सरकार की नाकामियां गिनाने के साथ-साथ इस बार सियासत का सर्पदोष सबसे ज्यादा चर्चा में है. मोदी जहां भी सभा करने जाते हैं लोगों को याद दिलाना नहीं भूलते कि कांग्रेस ने उनको गालियां दी हैं.

PM मोदी पर कांग्रेस का निशाना

जान लें कि एक दिन पहले पीएम मोदी ने खुद को मिली गालियों की संख्या बताई थी, लेकिन प्रचार के दूसरे दिन कांग्रेस के सांप वाले बयान को स्वीकार कर लिया. लेकिन खुद को ईश्वर रूपी जनता के गले का सांप बता दिया. सांप तो भगवान शंकर के गले की शोभा है और मेरे लिए देश की जनता ईश्वर का रूप है. शिव का ही स्वरूप है इसलिए ईश्वर रूपी जनता के गले का सांप होना भी मुझे स्वीकार है.

सांप वाला बयान बना लॉटरी!

गौरतलब है कि कर्नाटक में बीजेपी पीएम मोदी पर कांग्रेस के सीधे हमले को बड़ा मुद्दा बना रही है. कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का सांप वाला बयान तो बीजेपी के लिए लॉटरी की तरह है. प्रधानमंत्री भी अपने ऊपर कांग्रेस के हमलों को कर्नाटक में जनता की अदालत के सामने रख रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker