विक्षिप्त युवक ने की गला रेतकर की 12 साल के बच्चे की हत्या, भीड़ ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे इलाके में आज एक विक्षिप्त व्यक्ति ने 12 वर्षीय बच्चे की गला रेत कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शख्स बिजली के टावर पर चढ़ गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने विक्षिप्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पांच थानों की पुलिस पर भी आक्रोशित परिजनों ने हमला कर दिया, जिसके चलते कुछ पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं. बड़ी मुश्किल से पुलिस ने लोगों को शांत कराया और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पटना के पुनपुन थाना क्षेत्र में उस समय बवाल मच गया, जब एक विक्षिप्त व्यक्ति ने धारदार हथियार से 12 साल के बच्चे का गला रेत दिया. इसके बाद वह शख्स बिजली के टावर पर चढ़ गया और चिल्लाने लगा. वहीं, खून में लथपथ बालक की कुछ ही देर में घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना से इलाके में कोहराम मच गया.  

वहीं, जैसे ही मृतक बालक के परिवार को उसकी हत्या किए जाने की सूचना मिली, तो घर में मातम छा गया. परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा की बालक का शव पड़ा हुआ है, पास ही बिजली के टावर पर कातिल विक्षिप्त व्यक्ति चढ़ा हुआ है. घटना की जानकारी लगते है संबंधित थाने के साथ ही 4 अन्य थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker