यूपी: लखीमपुर में टैंकर से बस की हुई टक्कर, 25 जख्मी, दो की हालत नाजुक

यूपी के लखीमपुर खीरी के कस्ता सीतापुर मार्ग पर श्रद्धालुओं से भरी एक निजी बस सामने से आ रहे एक टैंकर से टकरा गई। इस दुर्घटना में पूर्णागिरि से लौट रहे करीब 25 श्रद्धालुओं को चोटें आई हैं। सभी घायलों को आनन-फानन में लखीमपुर के मितौली सीएचसी पहुंचाया गया। सीएचसी के डॉक्‍टरों ने टैंकर ड्राइवर समेत दो घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्‍हें जिला अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार मां पूर्णागिरी के दर्शन श्रद्धालु एक निजी बस से लखनऊ जा रहे थे। बस, मितौली थाना क्षेत्र के सीतापुर रोड पर पहुंची थी कि सामने से आ रहे एक टैंकर से आमने-सामने की टक्‍कर हो गई। इस दुर्घटना में करीब 25 लोगों को चोटें आईं। टैंकर और निजी बस के बीच जोरदार टक्कर से मौके पर काफी चीख-पुकार मच गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बड़ी संख्‍या में आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाई और ग्रामीणों की मदद से घायलों को मितौली सीएचसी पहुंचाया। पांच एंबुलेंस से घायलों को मितौली सीएचसी पहुंचाया गया। सीएचसी में उनका इलाज चल रहा है। बस में सवार लखनऊ निवासी महिला सावित्री और टैंकर के ड्राइवर राकेश को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 

बताते हैं कि श्रद्धालु पूर्णागिरि से वापस नैमिषारण्य होकर लखनऊ जा रहे थे। ज्‍यादातर घायलों के चेहरे, सिर और घुटनों में चोट आई है। जोरदार टक्कर से यात्री बस की अगली सीटों से टकराकर चोटिल हो गए। टक्‍कर के चलते बस के शीशे चकनाचूर हो गए। आशंका है कि बस के ड्राइवर को झपकी आने के चलते यह हादसा हुआ है। बस में सवार रहे दो यात्रियों को प्राइवेट वाहन से लखनऊ ले जाया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker