मुंबई: भोजपुरी सिंगर दीपक पुजारी ने छात्रा से की छेड़छाड़, पुलिस ने किया अरेस्ट

मुंबई, महाराष्ट्र की मायानगरी मुंबई में कॉलेज छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन परिसर में एक भजन गायक दीपक पुजीरी ने कॉलेज छात्रा के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की है।

आरोपी दीपक एक भोजपुरी सिंगर भी है। जब उसने इस घृणित हरकत को अंजाम दिया तो छात्रा ने रेलवे स्टेशन पर शोर-शराबा मचा दिया।

शोर मचाने पर भागा आरोपी

छात्रा के शोर मचाने पर वह डर के मारे ट्रेने में बैठकर फरार हो गया था। लेकिन छात्रा ने सूझ-बूझ से काम लिया और तुंरत ही इस घटना की जानकारी स्टेशन पर मौजूद सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने दीपक पुजारी को कुछ ही समय के अंदर पालघर जिले के विरार इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

बाद में उसे कोर्ट में पेश करके पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।

पता पूछने के बहाने की बातचीत

बोरीवली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अनिल कदमे ने बताया कि भजन गायक और भोजपुरी सिंगर दीपक पुजारी ने बोरीवली रेलवे स्टेशन पर खड़ी कॉलेज की छात्रा से पता पूछने के जरिए बातचीत करना शुरू की थी।

जिसके बाद वह बदतमीजी पर उतर आया था और उसने छात्रा को परेशान करना शुरू कर दिया। हालांकि छात्रा ने तुरंत ही पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

भोजपुरी सिंगर है आरोपी

गिरफ्तारी के बाद उसने अपना गुनाह कबूल किया। वहीं, पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह भजन गायक है और उसने कई भोजपुरी एलबम में भी गाने गाए हैं। फिलहाल वह पुलिस कस्टडी में है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर, आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पालघर के विरार इलाके से गिरफ्तार

आरोपी दीपक पुजारी को पालघर जिले के विरार इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

बोरीवली जीआरपी पुलिस अधिकारी अनिल कदम ने यह भी कहा है कि अभी इस मामले में आगे की जांच चल रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker