प्रेम विवाह के बाद युवक ने जबरन कराया गर्भपात, युवती पर इस शर्मनाक काम के लिए बनाता था दवाब

एटा, पहले प्यार और फिर शादी करने वाले युवक ने महिला का उसकी मर्जी के बिना गर्भपात करा दिया। इसके बाद उसे घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं प्रेम विवाह करने वाला युवक प्रेमिका पर भाइयों के साथ संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। इससे परेशान होकर युवती ने थाना जैथरा में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

जैथरा की युवती को प्यार में फंसाया

थाना जैथरा क्षेत्र की निवासी एक युवती की कासगंज के पटियाली क्षेत्र निवासी नीलेश से प्यार हो गया। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ता गया और बात शादी तक पहुंच गई। इसकी जानकारी जब युवती के स्वजन को हुई तो उन्होंने शादी से इन्कार किया। इसके बाद युवती ने युवक से प्रेमविवाह कर लिया। इसके बाद दोनों साथ रहने लगे।

गर्भवती हो गई युवती

युवती ने बताया कि वह गर्भवती हो गई। उसके बाद से ही उसका प्रेमी उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। इतना नहीं आरोपित ने महिला को पटियाली स्थित एक हास्पिटल में ले जाकर उसकी बिना मर्जी के गर्भपात करा दिया। इतना ही नहीं आरोपित ने गर्भपात कराने के साथ ही यह भी दबाव बनाया कि वह उसके भाइयों के साथ भी संबंध बनाए। इसका उसने विरोध किया तो आरोपित ने 12 मार्च को उसे जान से मारने का प्रयास किया।

थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

इसके बाद युवती किसी तरह से आरोपित के चंगुल से बचकर थाने पहुंची। वहां उसने मामले की रिपोर्ट थाना जैथरा में दर्ज कराई। वहीं, थाना जैथरा प्रभारी रामेन्द्र शुक्ला ने बताया कि दर्ज रिपोर्ट के आधार पर जांच कर आरोपित की तलाश कराई जा रही है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker