सुम्बुल ने की टीना दत्ता की कॉपी, आपस में भिड़े फैंस…

बिग बॉस सीजन 16 भले ही खत्म हो चुका हो, लेकिन एक्टर्स के फैंस के बीच जंग कभी खत्म नहीं होती। इन सितारों के फैंस दूसरे कंटेस्टेंट्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

सुम्बुल और टीना के बीच भी सलमान खान के शो में साफ तौर पर दुश्मनी देखने को मिली। शालीन की वजह से टीना ने सुम्बुल को खूब खरी खोटी सुनाई। इमली एक्ट्रेस ने भी बाहर आने के बाद टीना दत्ता को लेकर काफी बुरा-भला कहा। इन दोनों सितारों की इस जंग में अब फैंस भी कूद पड़े हैं और उन्होंने इमली एक्ट्रेस पर बड़ा इल्जाम लगा दिया है।

सुम्बुल पर लगाया टीना दत्ता को कॉपी करने का इल्जाम

सुम्बुल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से लगातार कनेक्टेड रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की थी। इस तस्वीर में सुम्बुल वादियों के बीच एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं।

हालांकि, इन तस्वीरों में जिस चीज ने एक्ट्रेस का ध्यान सबसे ज्यादा अपनी तरफ खींचा, वह थे उनके बालों में हाइलाइट्स। सुम्बुल बालों में किये गए अपने ब्लू हाइलाइट्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं, लेकिन इन फोटोज को देखने के बाद लोगों ने उन पर टीना दत्ता को कॉपी करने का आरोप लगाया और सोशल मीडिया पर उन पर निशाना साधा।

jagran

टीना दत्ता को कॉपी करने के लिए ट्रोल हुईं सुम्बुल

सुम्बुल के इस तस्वीर के इंटरनेट पर वायरल होते ही, सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू हो गई। एक यूजर ने इमली एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘मंडली वालों का काम है सिर्फ नॉन मंडली के लोगों को कॉपी करना’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘रहने दो भाई रोने लग जाएगी डम्बल’।

jagran

अन्य यूजर ने लिखा, ‘सुम्बुल कलर करवाकर मुर्गी सी लग रही है’। हालांकि, इस बीच इमली एक्ट्रेस के फैंस उनके सपोर्ट में सामने आ गए हैं। एक फैन ने लिखा, ‘पागल हो गए हो क्या, हेयर कलर टीना के पिता की जागीर है क्या, हर कोई कर सकता है, इसमें क्या है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यहां कुछ करने की आजादी है या नहीं’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘टीना दत्ता कौन है, जिसे सुम्बुल कॉपी करेगी’।

jagran

फहमान से अनबन की आई थी खबर

सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान के बीच एक गाने को लेकर हाल ही में अनबन की खबरें भी आई थी। जिसके बाद सुम्बुल ने खुद लाइव आकर इस पूरे इंसिडेंट के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि वह अपना गाना लेकर आ रही हैं। हालांकि, उसमें फहमान होंगे या नहीं, ये अब तक कंफर्म नहीं है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker