छात्र की मौत के बाद प्रिंसिपल समेत सभी आरोपी हुए फरार, पिता ने इतने लोगों को किया नामजद

भागलपुर, भागलपुर के सबौर रेलवे स्टेशन के समीप निजी हास्टल में आठ वर्षीय छात्र निखिल की मौत मामले में सबौर थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हत्या का षडयंत्र रचने के आरोप में पांच लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है। सभी फरार हैं।

मृतक के पिता विजय कुमार दास ने आवेदन में कहा कि मैंने अपने साले प्रेम कुमार के कहने पर सबौर अचीवमेंट पब्लिक स्कूल में बच्चे का दाखिला कराया था। यह आवासीय स्कूल प्रयाग यादव के मकान में चल रहा है। रविवार को प्राचार्य दिलीप कुमार यादव ने मेरे बेटे के बीमार होने की सूचना दी।

बताया गया कि छात्र को तिलका मांझी स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां पहुंचने पर बताया कि तबीयत बहुत अधिक बिगड़ जाने पर बच्चे को बचाया नहीं जा सका। वह अभी हास्टल में है। भागा-भागा हास्टल पहुंचा तो देखा कि मेरे पुत्र का शव चौकी पर पड़ा हुआ था। गले में काला दाग था। वहीं, स्कूल के सभी बच्चे और शिक्षक फरार थे।

छात्र ने की थी मारपीट होने की शिकायत 

आवेदन में यह भी लिखा गया है कि निखिल ने वहां के एक बच्चे से विवाद और मारपीट होने की बात बताई थी, जिसकी शिकायत प्रिंसिपल को की गई थी। हालांकि, उन्होंने उसे नजरअंदाज कर दिया। पीड़ित पिता ने दावा किया है कि प्रिंसिपल दिलीप कुमार यादव, शिक्षक सागर कुमार, शिक्षक सुधांशु कुमार, कुक अंकित कुमार और एक विद्यार्थी ने मिलकर मेरे बच्चे निखिल की गला दबाकर हत्या कर दी है।

दो लोगों के गिरफ्तारी की खबर, पुष्टि बाकि

डीएसपी डा. गौरव कुमार ने बताया कि हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। कई लोगों से पूछताछ की गई है। जल्द कांड का उदभेदन कर दिया जाएगा। हालांकि सूत्रों की मानें तो पुलिस दो लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, पर इसकी पुष्टि अभी नहीं की जा रही है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker