बिहार विधानसभा में BJP ने की तुषार अपहरण हत्याकांड में CBI जांच की मांग

बिहार की राजधानी पटना के बिहटा के छात्र तुषार अपहरण हत्याकांड का मामला मंगलवार को फिर से बिहार विधानसभा के बजट सत्र में उठाया गया।  नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने  मामला सदन के समक्ष रखा नेता प्रतिपक्ष ने इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की।  उन्होंने कहा कि इसमें पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। 

विधानसभा का सत्र शुरू होते ही अध्यक्ष के आदेश पर नेता प्रतिपक्ष ने अपनी बात रखी।  विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि विधायकों की टीम को साथ सोमवार को वह पीड़ित परिवार से मिलने गए थे।  न्होंने कहा कि इसमें पुलिस एक व्यक्ति का नाम ले रही है। लेकिन, ऐसा नहीं है।  इस हत्याकांड के पीछे पूरा गैंग है।  पुलिस इस कांड की छानबीन में लापरवाही बरत रही है।  इसमें सीबीआई जांच का आदेश सरकार को दिया जाए। 

नेता प्रतिपक्ष ने विजय सिन्हा ने कहा कि आसन गंभीरता से इसका संज्ञान लें और सरकार को सीबीआई जांच का निर्देश दें।  उन्होंने कहा किया बहुत जघन्य हत्याकांड मामला है। एक शिक्षक के बेटे को अगवा कर हत्या करने के बाद पेट्रोल से कर जला दिया गया। बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं।

पटना के बिहटा स्थित कन्हौली गांव निवासी शिक्षक राजकिशोर पंडित के बेटे तुषार को पिछले दिनों अगवा कर लिया गया था।  40 लाख रुपए की फिरौती  परिजनों से मांगी जा रही थी। लेकिन, 12 वर्षीय छात्र तुषार को उठाने के कुछ देर बाद ही उसकी हत्या कर दी। गई बीते गुरुवार को उसे अगवा किया गया था। शनिवार को उसका शव बरामद किया गया। विपक्षी दलों ने असाधारण हत्याकांड पर विधानसभा से लेकर सड़क तक जमकर हंगामा किया। इस मामले में एक स्कूल संचालक को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker