UP: महिला के पति ने प्रेमी को रस्सी से बांधकर की पिटाई, फिर जबरन जहर देकर उतारा मौत के घाट

पड़ोसी जनपद फर्रुखाबाद से प्रेमी शादीशुदा प्रेमिका के फोन पर हरदोई मिलने पहुंचा तो उसके पति ने पकड़ लिया। उसे रस्सी से बांधकर पीटा और जबरन जहर देकर मार डाला। प्रेमी की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में ले लिया है।

आदमपुर निवासी प्रतिपाल ने पुलिस को घर में चोर पकड़े जाने की सूचना दी। पुलिस गांव पहुंची तो फर्रुखाबाद की फतेहगढ़ कोतवाली के धूमघाट निवासी पंकज (23) को चोर बताकर गंभीर अवस्था में सौंप दिया। पुलिस उसे सीएचसी ले गई, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। प्रतिपाल और उसकी पत्नी प्रीति की कहानी पर संदेह होने पर पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी नृपेन्द्र फोर्स के साथ गांव पहुंचे और पति-पत्नी के अलावा ग्रामीणों से पूछताछ की तो कहानी साफ हो गयी। इसके बाद फोंरेसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने इकट्ठा किए। पंकज की मां मालती ने दंपति के खिलाफ बेटे को बांधकर पीटने और जहर देकर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। मां के अनुसार बेटा हिमांचल के सुन्दरपुर में मजदूरी करने गया था, वहीं वह महिला के संपर्क में आया। गुरुवार को महिला ने फोन कर घर बुलाया और हत्या कर दी।

ऐसे दिया घटना को अंजाम पुलिस के अनुसार दंपति से पूछताछ के दौरान पता चला कि प्रतिपाल अपनी पत्नी प्रीति और दो बच्चों के साथ हिमांचल के सुन्दरपुर में मजदूरी करता था। चार महीने पहले वह परिवार के साथ गांव आदमपुर आ गया। पत्नी ने गुरुवार रात पंकज को फोनकर घर बुलाया। रात में पंकज चुपचाप उसके घर पहुंच गया। प्रीति उसे घर के दूसरी मंजिल पर ले गई। इसकी भनक प्रतिपाल को हो गई। पति के पहुंचने पर उसने पाला बदल लिया। फिर पति के साथ मिलकर पंकज को छत में खंभे से बांध दिया और पिटाई के बाद उसे जहरीला पदार्थ पिला दिया। पुलिस ने आरोपितों के कमरे से जहरीले पदार्थ का घोल भी बरामद किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker