लड़की को पीठ पर लेकर भागा शुतुरमुर्ग, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान…

सोशल मीडिया पर कई बार लड़कियों के कार या स्कूटी चलाने की कई वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार तो अधिक स्पीड के चलते वे गिर जाती हैं तो कई बार ऐस अभी होता है जब वे किसी और की गलती से गिरती हैं. इतना ही नहीं यह भी होता है कि लड़कियां अपने आप गाड़ियों में ले जाकर अपनी गाड़ी भिड़ा देती हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की शुतुरमुर्ग की सवारी करती हुई नजर आ रही है. 

शुतुरमुर्ग के ऊपर बैठती है और..

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़की ऐसी जगह जाती है जहां कुछ शुतुरमुर्ग दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वहां शुतुरमुर्ग को रखा जाता है और उसे पाला जाता है. इस दौरान कुछ और लोग भी दिख रहे हैं. वह लड़की शुतुरमुर्ग के ऊपर बैठती है और शुतुरमुर्ग उसे लेकर चल देता है. वहां मौजूद लोग देखकर हैरान रह गए कि क्या शुतुरमुर्ग किसी इंसान को भी अपने ऊपर बैठा सकता है.

अचानक से यूटर्न ले लेता है

वीडियो में दिख रहा है कि वह शुतुरमुर्ग उस लड़की को जैसे ही बैठाकर भागता है लड़की अचानक से डर जाती है. हालांकि बच जाती है. फिर आगे जैसे ही वह शुतुरमुर्ग उसे कुछ दूर ले जाता है अचानक से यूटर्न ले लेता है. लड़की को लगा था कि शुतुरमुर्ग उसे कुछ दूर तक ले जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वह वापस आ जाता है और वापस आते ही उस बाड़े में छिप जाता है.

यह पूरा वीडियो वहां खड़े किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया. लोग यह देखकर हैरान थे कि एक शुतुरमुर्ग कैसे एक लड़की को पीठ पर बिठाकर लेकर भाग गया. वीडियो के सामने आते ही लोगों ने प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. असल में यह लड़की मजे के लिए शुतुरमुर्ग की सवारी कर रही थी. एक यूजर ने तो यह लिख दिया कि शुतुरमुर्ग का अंडा सबसे बड़ा अंडा होता है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker