रैपिडो बुक करने पर मिला मैसेज की लड़की ने चैट की वायरल, जानिए मामला

लड़की ने रात को रैपिडो के ऐप से बाइक बुक की, इसके बाद लड़के का मैसेज आया. इस मैसेज में लिखा था कि तुम्हारी डीपी देखकर आया था. ऐसे नहीं आता. इसके बाद लड़की ने रैपिडो वाले लड़के का मैसेज सोशल मीडिया पर रैपिडो को टैग करके ट्वीट कर दिया.

ओला और ऊबर जैसी टैक्सी चलाने वाली कंपनियों पर ग्राहकों के साथ अभद्र व्यवहार का आरोप कई बार लग चुका है और अब इस कड़ी में रैपिडो बाइक सर्विस का नाम भी जुड़ गया है. एक महिला ने रैपिडो बाइक को बुक किया जिसके बाद रैपिडो की तरफ से एक बाइक आई और उसे उसके डेस्टिनेशन पर ड्रॉप कर दिया.

इसके बाद देर रात लड़की को मैसेज आने लगे. लड़की ने सवा 11 बजे अपनी लोकेशन रैपिडो के बाइक ड्राइवर के व्हाट्सएप नंबर पर शेयर की थी. इसी नंबर से देर रात करीब 1.30 बजे उसे मैसेज आने शुरू हो गए.

इसके बाद ये मैसेज ट्विटर पर पहुंच गए और फिर रैपिडो को भी जवाब देना पड़ा. लड़के ने मैसेज में लिखा था, ‘हेलो, सो गए. सिर्फ और सिर्फ तुम्हारी डीपी देख के और आवाज की वजह से आया था. वरना लोकेशन बहुत दूर थी, बिल्कुल नहीं आता. और हां एक और बात, मैं भईया वईया नहीं हूं.’

ट्विटर पर लड़के के चैट को शेयर करते हुए ‘husnpari’ नाम के अकाउंट ने स्क्रीनशॉट के साथ Rapido को टैग किया और जमकर लताड़ लगाई. हालांकि, इस पर Rapido ने अपनी गलती मानी और कहा, ये जानना हमारे लिए बेहद निराशाजनक है और हम इसके लिए माफी मांगते हैं. इस मामले में हम प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई करेंगे.

पूरे मामले पर लोगों ने भी जमकर रैपिडो को खरी-खोटी सुनाई. देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गया. एक यूजर ने लिखा, ‘एक रैपिडो वाले भैया ने मुझे बताया था कि लड़के रैपिडो इसलिए चला रहे हैं जिससे कि उन्हें लड़कियों को बैठाने का मौका मिला जाए, जो कभी उन्हें ऐसे नहीं मिल सकता.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker