बिहार में दिनदहाड़े बदमशों ने कारोबारी को मारी गोली

पटना: बिहार के नालंदा जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े नीरा कारोबारी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। जब अपराधियों का इतने से भी मन नहीं भरा, तो उन्होंने धारदार हथियार से अधेड़ का गला भी रेत दिया। मृतक की शिनाख्त भुई गांव निवासी खेलवान चौधरी (50 वर्ष) के रूप में की गई है। दिल दहला देने वाली घटना सिलाव थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले लक्ष्मीपुर गांव की है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर लगभग 4 घंटे तक जाम कर दिया।  

मृतक के पुत्र नीतीश चौधरी ने बताया है कि रोज़ाना की तरह आज भी वह ताड़ी उतारने लक्ष्मीपुर जा रहे थे। उसी दौरान पुल के पास पूर्व से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारने के बाद गला रेत दिया। घटना की सूचना मिलते ही राजगीर DSP प्रदीप कुमार पुलिस टीम के साथ गांव में पहुंचे और लोगों से जानकारी ली। उन्होंने ग्रामीणों को जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर आक्रोशित भीड़ शांत हुई और सड़क जाम हटाया जा सका। 

राजगीर DSP ने बताया कि परिजन घटना का कोई मुख्य कारण नहीं बता प् रहे हैं। उनका कहना है कि दो-तीन दिन पहले लक्ष्मीपुर गांव के कुछ लोगों से विवाद हुआ था।  शायद इसी वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है, जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker