बेटी से मिल कर आ रहे पिता की सड़क हादसे में मौत

उज्जैन। शहर के बायपास रोड पर बाईक सवार वृद्ध को कार सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण हुई की वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कार क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची, साथ ही शव बरामद कर लिया। पुलिस द्वारा बताया गया कि कल शाम इंदौर बायपास रोड पर शांतिवन ढाबे के पास बाईक सवार को कार ने जोरदार टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया। जिसमे बाईक सवार की मौत हो गई। 

बताया जा रहा है की बरामद हुए शव मृतक की पहचान बिहारीलाल पिता शोभराम बागरी उम्र 55 आकासौदा निवासी के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद उसके परिजन भी मौके पर पहुंचे। मृतक के रिश्तेदार चन्दर पिता करण सिंह बागरी जयरामपुरा निवासी द्वारा बताया गया कि मृतक बिहारीलाल भैरवगढ़ अपनी बेटी के घर उससे मिलने गए थे और वहाँ से लौटते समय यह हादसा हो गया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। और उसे कल रात में ही पकड़ लिया गया। और उससे पूछताछ की जा रही है। 

इस तरह की घटना को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा तेज वाहन चालको पर कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए। जिससे तेज गति से वाहन चलाने वालो को सबक मिल सके और सड़क दुर्घटनाओ का आकड़ा कम हो सके। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker