गाजियाबाद में 4 वर्षीय बच्ची की हत्या मामले में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

गाजियाबाद में 3 दिन पहले हुई 4 साल की मासूम बच्ची की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि बच्ची के पिता की मौत के बाद जिस व्यक्ति ने उसे पालने की जिम्मेदारी ली थी उसी ने कथित तौर पर हैवान बनकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने बच्ची का गला दबाकर और मुंह बंद कर हत्या को अंजाम दिया था। 

पुलिस के अनुसार, आरोपी बच्ची के साथ ओरल सेक्स करता था। बच्ची ने जब विरोध किया और रोते हुए बाहर बताने के लिए कहा तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। आरोपी का साथ देने के आरोप में एक और व्यक्ति को पकड़ा गया है, लेकिन हत्या में वह साथ नहीं था।

बता दें कि, रविवार को साहिबाबाद स्थित टीला मोड़ थाना क्षेत्र में 4 वर्षीय मासूम का शव उसके घर से करीब दो किलोमीटर दूर जंगल में पड़ा मिला था। बच्ची शनिवार दोपहर 3 बजे से लापता हो गई थी। पुलिस को बच्ची के शरीर पर चोट के कई निशान मिले थे। पहले पुलिस सूत्रों ने आशंका जताई थी कि बच्ची की हत्या से पहले उसके साथ दरिंदगी हुई थी।

आरोपी व्यक्ति ने कुटी में मोबाइल की दुकान चलाता है और उसके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। एक महीने पहले बच्ची के पिता की मौत के बाद आरोपी उसकी चार साल की बच्ची को पालने के लिए अपने घर ले आया था। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker