जॉर्डन की प्रिंसेस ईमान ने फाइनेंसर से की शादी, जानिए कौन हैं…

जॉर्डन की राजकुमारी ईमान ने जमील अलेक्जेंडर थर्मियोटिस के साथ शादी रचा ली है। यह शादी अम्मान के शाही महल में आयोजित की गई थी। इस समारोह में चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया गया था। राजकुमारी ईमान अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। ऐसे में उनके शौहर के बारे में हर कोई जानना चाहता है।

रीमा डाहबोर ने डिजाइन किया था ड्रेस

जॉर्डन की क़्वीन ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि वो अपनी बेटी की बेल्ट को सही कर रही हैं। यह बेल्ट गोल्डन कलर का नजर आ रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि खुद रानी ने बेहद साधारण पोशाक पहन रखा है। इस ड्रेस में प्रिंसेस इमान बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि आज रात इमान की मेंहदी पार्टी से पहले फिनिशिंग टच. बताते चलें कि प्रिंसेस इमान और उनके मंगेतर जमील अलेक्जेंडर थर्मियोटिस 12 मार्च को शादी रचाएंगे। 

प्रिंसेस ईमान ने फाइनेंसर से की शादी

प्रिंसेस ईमान के शौहर का नाम जमील अलेक्जेंडर थर्मियोटिस है जो न्यूयॉर्क में फाइनेंसर हैं। जमील का जन्म वेनेजुएला के कराकस में हुआ था। 28 साल के जमील बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन से ग्रेजुएट हैं और वे ग्रीक फैमिली से आते हैं। जमील अभी बिग एपल में वेंचर कैपिटल फंड में बतौर मैनेजिंग पार्टनर के रूप में काम करते हैं। 

राजकुमारी ईमान का पूरा नाम ईमान बिंत अब्दुल्ला है। उनका जन्म 27 सितंबर 1996 को जॉर्डन की राजधानी अम्मान में हुआ था। ईमान के तीन भाई-बहन हैं। भाई क्राउन प्रिंस हुसैन, प्रिंस हाशेम और बहन राजकुमारी सलमा है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker