MP: प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोली- विदेशी मां का पुत्र देशभक्‍त नहीं हो सकता

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लंदन दौरे के दौरान मोदी सरकार और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा था। इसी सिलसिले में अब भाजपा लगातार राहुल गांधी पर हमला कर रही है। भोपाल से लोकसभा सदस्‍य साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी राहुल गांधी पर तंज कसा है।

‘विदेशी माता का पुत्र कभी देशभक्‍त नहीं हो सकता’

प्रज्ञा ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेशी माता का पुत्र कभी देशभक्‍त नहीं हो सकता। उन्होंने राहुल को कहा कि आपको जनता ने चुना है और आप जनता का, देश का अपमान कर रहे हैं। प्रज्ञा ने आगे कहा, ‘हमने यह मान लिया है कि आप भारत के नहीं हो, क्‍योंकि आपकी माताजी इटली की हैं। ये हमने नहीं बल्‍कि चाणक्‍य ने कहा है कि विदेशी महिला से उत्‍पन्‍न पुत्र कभी देशभक्‍त नहीं हो सकता।’

‘कांग्रेस ने देश को खोखला कर दिया’

प्रज्ञा ने कहा कि इतने सालों तक कांग्रेस की सरकार ने देश को खोखला करके रख दिया था। अब राहुल गांधी विदेश में जाकर कह रहे हैं कि हमें संसद में बोलने नहीं दिया जाता है।

प्रज्ञा ने कहा, ‘इससे शर्मनाक बात और कुछ नहीं हो सकती। मैं ऐसे राहुल गांधी को धिक्‍कारती हूं।’ प्रज्ञा ने आगे कहा कि अब इस पर सवाल खड़े होने चाहिए कि आखिर ये हमारे देश में कैसी राजनीति कर रहे हैं। अब इन्हें राजनीति का अवसर नहीं मिलना चाहिए और राजनीति से निकालकर फेंक देना चाहिए।

‘कांग्रेस के लोग सदन को चलाने नहीं दे रहे’

प्रज्ञा ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि संसद में कार्य अच्‍छा हो रहा है। सबकुछ अच्‍छा है, लेकिन कांग्रेस के लोग सदन को चलाने नहीं दे रहे। कांग्रेस का प्रयास है कि अगर संसद चली तो कार्य ज्‍यादा होंगे। कार्य ज्‍यादा होंगे तो उनका कोई अस्‍तित्‍व बचेगा ही नहीं। वैसे भी कांग्रेस का अस्‍तित्‍व खत्‍म होने की कगार पर है, लेकिन अब कांग्रेस की बुद्धि भी भ्रष्‍ट होती जा रही है।

बता दें कि साध्‍वी प्रज्ञा शनिवार को संत हिरदाराम नगर स्‍टेशन पर पांच ट्रेनों का ठहराव शुरु किए जाने के मौके पर भोपाल-दाहोद एक्‍सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत कर राहुल पर जमकर निशाना साधा था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker