MP में तेज रफ्तार ट्रक ने SI की को बाइक सहित रौंदा, इतने मीटर तक घसीटा

मध्य प्रदेश के राजगढ़ ब्यावरा रोड पर बीती रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने चोखी ढाणी के पास ड्यूटी पर जा रहे एसआई को बाइक सहित रौंद दिया। ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह एएसआई को घसीटता हुआ 200 मीटर तक ले गया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में एएसआई ने मौके पर ही मौत हो गई।

राजगढ़ जिले में शुक्रवार रात 10 बजे के करीब सुठालिया थाने में पदस्थ एएसआई मानसिंह बाइक से उर्स में ड्यूटी करने जा रहे थे। इसी दौरान राजगढ़ रोड पर स्थित चौकी ढाणी ढाबे के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी हादसा इतना भीषण था कि एएसआई को ट्रक पहियों के नीचे से रौंदता हुआ 200 मीटर दूर तक घसीटते हुए ले गया। हादसे के दौरान आसपास भीड़ जमा होने पर मौका देख ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर वहां से भाग गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक तेज रफ्तार में था जैसे ही टक्कर लगी हम लोग वहां पहुंच गए थे आसपास भीड़ जुट गई, लोग कुछ कर पाते इससे पहले ही उनकी मौत हो गई पुलिस को सूचना दी और एंबुलेंस को भी कॉल किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मानसिंह मूलतः भिंड जिले का रहने वाले थे। पिछले 25 वर्षों से अपने परिवार के साथ राजगढ़ में ही रहता था। मानसिंह के तीन बच्चे हैं जिसमें बड़ा बेटा गोल्ड लोन का कार्य करता है वही दूसरा बेटा यूपीएससी की तैयारी कर रहा है और सबसे छोटा बेटा ग्रेजुएशन में है। मानसिंह की पत्नी की 3 वर्ष पूर्व में मौत हो चुकी है।

राजगढ़ के प्रभारी एसपी ने अवधेश कुमार ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी लेकिन मानसिंह की मौके पर मौत हो जाने के बाद मर्ग कायम कर शव को जिला अस्पताल पहुंचाया ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रक को जब्ती में ले लिया गया है। पीड़ित परिवार को 1लाख रुपये का अभी चेक दिया गया है साथ ही शहीद का दर्जा दिलाने के लिए अधिकारियों को पत्र लिखा है। उस कमेटी से भी कहा गया है कि मृतक परिवार को सहायता राशि दी जाए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker