प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर नीतीश को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर नीतीश हत्याकांड को अंजाम दिया था। हत्या के आरोप में परवत्ता थाना के जगतपुर निवासी दिवाकर यादव की पत्नी पूनम देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि परवत्ता थाना के जगतपुर एक युवक की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर हुई थी। शव को पुलिस ने नौ मार्च को केले के खेत से बरामद किया था।

मृतक की पहचान जगतपुर निवासी भरोसी यादव के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में हुई थी। हत्या की प्राथमिकी मृतक के पिता के बयान पर परवत्ता थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसमें दिवाकर यादव व उसकी पत्नी पूनम देवी को नामजद आरोपित बनाया गया था। विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम घटनास्थल व दिवाकर यादव के घर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

घर के चापानल, बाथरूम व दीवार पर मिले खून के छींटे मिले

जांच के दौरान दिवाकर यादव के घर पर जगह-जगह नीतीश कुमार के खून के छींटे मिले। नीतीश के खून का दाग चापानल, बाथरूम व दीवार पर भी मिला है। नीतीश कुमार के शरीर पर जिस लाठी से  हमला हुआ था, पुलिस ने वह भी बरामद किया। उसमें भी खून लगा हुआ था। नीतीश कुमार के पीठ पर जख्म के निशान थे।

महिला ने पुलिस के सामने उगले राज

परवत्ता थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने महिला पूनम देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई उगल दी। उसने पुलिस को बताया कि मेरा पति लुधियाना में काम करता है। दंपती के दो बच्चे भी हैं। महिला ने बताया कि मैं नीतीश कुमार से पिछले एक वर्ष से प्यार करती थी। नीतीश कुमार मेरे पास अक्सर आता था। मेरा पति होली में घर आ गया। पड़ोस के लोगों ने मेरे पति को मेरे और नीतीश के रिश्ते के बारे में बता दिया।

पति के कहने पर पत्नी ने प्रेमी को बुलाया

मेरे पति ने मुझे धमकी दी और कहा कि नीतीश को फोन कर बुलाओ, नहीं तो तुम्हारी हत्या कर लाश को फेंक देंगे। पति की धमकी से मैं डर गई। पति ने अपने एक साथी के साथ मिलकर नीतीश की हत्या का प्लान बनाया। योजना के अनुसार, मैंने नीतीश को फोन करके अपने घर बुलाया। उस समय मेरे पति व उसके दोस्त घर के बाहर थे।

पहले लाठी से पीटा, फिर गला दबाकर हत्या की

महिला के बुलाने पर नीतीश आ गया। इसके बाद महिला का पति अपने साथी के साथ पहुंचा। दोनों ने लाठी पीट- पीटकर पहले नीतीश को अधमरा कर दिया फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के पश्चात घर से दो सौ मीटर दूर केला के खेत में नीतीश के शव को ले जाकर फेंक दिया। नवगछिया एसपी एवं एसडीपीओ दिलीप कुमार परवत्ता थाना ने आरोपित महिला से पूछताछ की। आरोपित महिला ने हत्या की बात स्वीकार की है। महिला का पति घटना के बाद से फरार चल रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker