अजय देवगन ‘भोला’ के प्रमोशन के लिए इन शहरों का सफर करेंगे तय, देंखे वीडियो…

अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म भोला को लेकर कमर कस चुके हैं। फिल्म को हिट बनाने के लिए वो लगातार प्रमोशनल इवेंट्स का हिस्सा बन रहे हैं। अब एक्टर ने एक कदम आगे बढ़कर अनोखा तरीका अपनाया है।

9 शहरों का सफर तय करेगा भोला

भोला को प्रमोट करने के लिए अजय देवगन मुंबई में रोड ट्रिप करने वाले हैं। उन्होंने इसे भोला रोड ट्रिप नाम दिया है, जो 11 मार्च को शाम 5 बजे से शुरू होगा। अजय, भोला की इस रोड ट्रिप की शुरुआत इनऑर्बिट मॉल, मलाड वेस्ट से करेंगे। भोला का ये प्रमोशनल इवेंट भारत के 9 शहरों का सफर तय करेगा।

इस दिन रिलीज होगी भोला

भोला के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल और शरद केलकर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इसके साथ ही फैंस को दृश्यम 2 के बाद दोनों को एक बार फिर साथ देखने का मौका मिलेगा। फिल्म 30 मार्च, 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। भोला को 3डी और आईमैक्स में देखा जा सकता है।

एक्शन पैक्ड है भोला की दुनिया

अजय देवगन की भोला एक्शन, ड्रामा और एडवेंचर से भरपूर फिल्म है। भोला में अजय कैदी तो वहीं, तब्बू पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में तब्बू अब तक के कभी न देखे गए अवतार में नजर आ रही हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो भोला की डायनामाइट दुनिया की झलक दिखाता है।

साउथ फिल्म का रिमेक है भोला

अजय देवगन की फिल्म भोला साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था। हाल ही में फिल्म के सीक्वल की भी घोषणा की गई है, जिसमें साउथ सेंसेशन कमल हासन नजर आएंगे। भोला की कहानी की बात करें तो यह ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker