सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- पेगासस फोन में नहीं, राहुल के दिमाग में

भोपाल: कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी द्वारा लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में कही गई बातों को लेकर देश-प्रदेश में राजनीति गरमा रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी इस मुद्दे पर राहुल गांधी एवं कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। शनिवार प्रातः राजधानी के स्‍मार्ट सिटी पार्क में पौधारोपण के पश्चात् मीडियाकर्मियों से वार्ता करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि पेगासस फोन में नहीं, कांग्रेस के DNA में है। 

पेगासस राहुल गांधी के दिमाग में है। मुझे उनकी बुद्धि पर तरस आता है। कांग्रेस का नया एजेंडा है कि विदेशी धरती पर भारत को बदनाम करो। विदेशी धरती पर देश की आलोचना करना देशविरोधी कदम है। कांग्रेस एवं राहुल गांधी को देश एवं देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। कांग्रेस देश से साफ होती जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी जी लोगों के दिल में बसे हैं। देश की कीर्ति एवं प्रतिष्ठा दुनिया में चारों ओर बढ़ रही है। पूरी दुनिया के राष्ट्रप्रमुख कहते हैं, ‘मोदी जैसा कोई नहीं’।

मुख्यमंत्री शिवराज ने विपक्षी दल कांग्रेस के प्रदेशाध्‍यक्ष एवं पूर्व सीएम कमल नाथ से उनके मुख्‍यमंत्रित्‍व काल को लेकर आज एक और सवाल पूछा। सीएम शिवराज ने कहा कि कमल नाथ जी लाड़ली बहना योजना पर सवाल उठा रहे हैं। मैं आज बहुत जिम्‍मेदारी से कमल नाथ जी से पूछना चाहता हूं कि हमारी सरकार ने 2021 में बैगा, भारिया और सहरिया जनजाति की बहनों के खाते में 1000 रुपये डालना आरम्भ किया था, जिससे परिवार में बच्‍चों का पोषण ठीक से कर सकें। 2018 में जब तक हमारी सरकार रही, हमने 1000 रुपया बहनों के खातों में डाला। आपकी सरकार आते ही इसे बंद कर दिया गया। आपने अत्यंत पिछड़ी जनजाति की बहनों के अकाउंट में 1000 डालना क्यों बंद किया?

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker