निजी स्कूल के टीचर ने 6वीं के छात्र को डंडे से जमकर पीटा, FIR हुई दर्ज

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में प्राइवेट स्कूल के टीचर ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। छठी कक्षा के छात्र को बिना किसी गलती के टीचर ने शिक्षक ने डंडे से इस तरीके से पीटा की छात्र की स्कूल में ही हालत बिगड़ गई। जिसके बाद वो किसी तरीके से घर पहुंच सका। परिजनों ने छात्र की हालत देखने के बाद उसका इलाज करवाने के बाद मामले की शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई है।

घटना भिंड जिले के पावई थाना क्षेत्र में सोनपुरा गांव स्थित एक प्राइवेट स्कूल की है। पीड़ित छात्र स्कूल में कक्षा 6वीं का छात्र है। परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है।

पावई पुलिस थाना के पीड़ित की ओर से की गई शिकायत में बताया गया है कि 14 वर्षीय नाबालिग पिथनपुरा चौराहे पर बने निजी स्कूल में पढ़ता है। रोज की तरह वो आज भी स्कूल गया था। क्लास के दौरान उसकी कक्षा में पढ़ने वाले सहपाठी दो बच्चे स्कूल को एक शिक्षिका और छात्रा को लेकर गलत बातें कर रहे थे। उनकी शिकायत करने की मंशा से पीड़ित छात्र ने सभी बातें एक पर्ची में लिख ली। इस पर्ची को दिखाते हुए उसने दोनों शरारती छात्रों से उनकी शिकायत शिक्षिका से करने की कहा तो उन छात्रों ने स्कूल के आरोपी शिक्षक राजवीर को पीड़ित छात्र की जेब से वह पर्ची निकाल कर दे दी। जिसके बाद बिना कुछ सुने आरोपी राजवीर ने छात्र पर डंडे और लात-घूंसे चलने शुरू कर दिए। यहां तक कि पीड़ित छात्र के परिजनों का आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल या अन्य किसी ने राजवीर को नहीं रोका। 

पावई थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामले में FIR दर्ज की गई है।अभी पुलिस पूरे मामले में अपने स्तर पर जांच कर रही है। वहीं, अब तक आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker