सिर्फ 499 रुपये में घर ला जाए 8000 रुपये वाला ये स्मार्टफोन, नहीं मिलेगा ऐसा बंपर ऑफर

होली का त्यौहार आने वाला है और हमारे घरो खरीदीरी शुरू हो गई है। ऐसे में अगर आप खुद के लिए या किसी और के लिए कोई गिफ्ट लेना चाहते हैं तो Redmi का ये फोन आपको अमेजन पर काफी कम कीमत पर मिल रहा है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

अगर आप एक बजट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Redmi 8A Dual आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आज हम आपको इससे जुड़े ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आप इस फोन को केवल 499 रुपये में खरीद सकते हैं। इन ऑफर्स को जानने से पहले आइये इस फोन के फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Redmi 8A Dual की स्पेसिफिकेशंस

Redmi 8A Dual में आपको 6.22-इंच HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 1520 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन और 19:9 आस्पेक्ट रेशियो और 2.5डी कर्व्ड ग्लास मिलता है। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलता है, जिसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी मिलता है।

Redmi 8A Dual का कैमरा

इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें 13MP मुख्य कैमरा और 2MP का दूसरा कैमरा है। इसके अलावा इस फोन में 5000mAh की लिथियम-पॉलीमर बैटरी मिलती है।इस डिवाइस के लिए आपको 1 साल की मैन्युफैक्चरर वारंटी और बैटरी सहित इन-बॉक्स एक्सेसरीज के लिए 6 महीने की मैन्युफैक्चरर वारंटी मिलती है।

मिलते हैं ये ऑफर्स

अब अगर इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन को अमेजन पर 7,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। सवाल ये है कि आप इसे केवल 499 रुपये में कैसे खरीद सकते हैं? बता दें कि ई कॉमर्स साइट इस फोन पर 7,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

अगर आप इस ऑफर का पूरा इस्तेमाल कर लेते हैं तो आपको ये फोन केवल 499 रुपये में मिल जाएगा। इसके अलावा आपको EMI का ऑप्शन मिलता है, जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको 382 रुपये की शुरुआती EMI विकल्प मिलता है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker