घर के सामने खेल रहे बच्चे की पिकअप की ठोकर से मौत, चालक गाड़ी छोड़कर फरार

पश्चिम चंपारण के बेतिया में लौरिया-कैथवलिया रोड पर उत्तरवाहिनी के समीप सोमवार की सुबह घर के दरवाजे पर खेल रहे बच्चे की पिकअप की ठोकर से मौत हो गई है। मृतक की पहचान उत्तरवाहिनी निवासी इमामउल हक के पुत्र जैकी (5 वर्ष) के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची चनपटिया पुलिस ने पिकअप जब्त कर ली है। हालांकि, घटना के बाद चालक फरार हो गया।

मृतक बच्चे के पिता ने बताया कि सोमवार की सुबह जैकी अपने घर के दरवाजे पर खेल रहा था। इसी दौरान लौरिया से कैथवलिया की तरफ जा रहे तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दरवाजे पर आ गया और वहां पर खेल रहे बच्चे को ठोकर मार दिया।

पिकअप की ठोकर से जैकी गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में स्वजन ने बच्चे को इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजन ने बताया कि जैकी दो भाइयों में छोटा है। घटना के बाद उसके घर में कोहराम मचा है। बच्चे के माता-पिता समेत सभी का रो-रो कर बुरा हाल है।

ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत, शव की पहचान नहीं

बेतिया-नरकटियागंज रेलखंड स्थित पश्चिम गुमटी के समीप पिलर संख्या 710 पर एक महिला ट्रेन की चपेट में आ गई, जिसमें महिला की मौत हो गई है। घटना रविवार की सुबह की है। घटना की सूचना पर बेतिया जीआरपी टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज दिया।

घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि मृत महिला की पहचान नहीं हुई है। महिला की शिनाख्त के लिए पुलिस अग्रेतर कार्रवाई कर रहे है। थानाध्यक्ष ने बताया कि रविवार की सुबह करीब 06:30 बजे बेतिया स्टेशन अधीक्षक अनंत बैठा ने सूचना दी कि कोई शव नरकटियागंज-बेतिया रेलखंड स्थित पिलर संख्या 710 पर पड़ा हुआ है। सूचना के आलोक पर पुलिस टीम वहां पहुंची है। मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker