समस्तीपुर में दो दोस्तों की गोली मार हत्या, 3km की दूरी पर मिला दोनों शव

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के मोरवा के राय टोला निवासी दो दोस्तों की रविवार को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। तीन किलोमीटर की दूरी पर दो अलग-अलग जगहों पर आधा घंटे के अंदर वारदात हुई। दोनों के सिर में गोली मारी गई है। अनुमान लगाया जा रहा कि दोनों की हत्या करने वाले अपराधी एक ही हैं। हत्या का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वारदात को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। मोरवा राय टोला वार्ड एक निवासी किसान अखिलानंद शर्मा का पुत्र 18 वर्षीय अनमोल कुमार आइटीआइ का छात्र था। पिता ने बताया कि वह रविवार तीन बजे घर से बाइक लेकर मवेशी के लिए चारा काटने खेत की ओर निकला। आधा घंटे बाद उसने मोबाइल पर फोन कर बताया कि चारा लेकर आ रहा है। थोड़ी देर बाद स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि उसका शव गंगापुर हाईस्कूल के पीछे मोरवा जाने वाली खड़ंजा सड़क के किनारे है।

आधे घंटे के भीतर दो हत्या से इलाके में दहशत

अपराधियों ने अनमोल के सिर में गोली मारी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से मृतक की बाइक बरामद हुई। स्थानीय पुलिस अभी इस मामले में उलझी ही थी कि आधा घंटे बाद मोरवा राय टोला वार्ड एक निवासी रजनीश मिश्र के 21 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार की घर से करीब 100 मीटर दूर ठाकुरबाड़ी चौक के पास सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

दो दोस्तों की हत्या से गांव में तनाव

बताया जा रहा कि शुभम मुसरीघरारी की ओर से बाइक से घर लौट रहा था। घटनास्थल पर शराब व पानी की बोतल मिली। अनमोल और शुभम दोनों मित्र थे। सूत्रों के अनुसार, शुभम का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। हाल ही में जेल से छूटकर आया था। छिनतई में जेल गया था। एक ही टोले के दो दोस्तों की हत्या से गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई।

पीड़ित परिवार की ओर से नहीं मिला आवेदन

सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। लोग अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे थे। देर शाम पुलिस टीम शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पहुंची। सदर डीएसपी सेहबान हबीब फखरी ने बताया कि पुलिस छानबीन में जुटी है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। घरवालों ने अभी प्राथमिकी नहीं दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि आवेदन मिलने एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker