बिहार के बांका में भीषण हादसा, ट्रक और ओटो की भिड़ंत में एक की मौत

बांका जिले के अमरपुर में इंग्लिशमोड़-शंभूगंज मुख्य मार्ग में रामपुर मोड़ के समीप शनिवार की सुबह एक ट्रक और ओटो के बीच जबरदस्त भिंड़त हो गई। इस हादसे में ऑटो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक ऑटो चालक धन्नीचक गांव का निवासी सिंटू यादव था। वहीं, जख्मी की पहचान अमरपुर बाजार के एक फूल दुकानदार के कर्मी सूरज कुमार के रुप में हुई है।

घायल का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि घायल युवक केंदुआर में एक शादी समारोह में फूल की सजावट कर ऑटो से वापस अमरपुर लौट रहा था।

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज गति में एक ट्रक शंभूगंज की ओर जा रहा था। सामने से एक ऑटो आ रही थी। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दिया, जिसमें ऑटो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, फूल दुकानदार का कर्मी सूरज कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसा इतना भयंकर था कि  घटना के बाद ऑटो के परखच्चे उड़ गए।

घटना की सूचना पर पहुंचे दिवा गश्ती में तैनात दारोगा दीनानाथ राय मौके पर पहुंचे और जख्मी को पुलिस वाहन से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भिजवाया। यहां डॉ पंकज कुमार ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया।

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों से घटनास्थल के दोनों ओर बांस लगाकर सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष बिनोद कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया। हालांकि, आक्रोशित लोग रामपुर मोड़ के मुख्य सड़क के दोनों ओर स्पीड ब्रेकर बनाने तथा मृतक के परिवार को सरकार की तरफ से मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker