Infinix ने हैवी रैम और बैटरी वाला शानदार फोन किया लॉन्च, जानें फीचर्स…

कम बजट वालों के लिए Infinix ने हैवी रैम और बैटरी वाला शानदार फोन लॉन्च कर दिया है। दरअसल, Infinix ने भारत में अपने नए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के तौर पर Infinix Smart 7 को लॉन्च कर दिया है। लेटेस्ट स्मार्टफोन यूनिसोक SC9863A1 प्रोसेसर से लैस है और बाजार में मौजूद रेडमी ए1, पोको सी50 और टेक्नो पॉप 7 प्रो को टक्कर देता है। फोन की कीमत 8 हजार रुपए से भी कम है बावजूद इसमें हैवी स्पेसिफिकेशन मिलते हैं जैसे बड़ा डिस्प्ले, 6000 एमएएच बैटरी, 7GB तक रैम और बहुत कुछ। चलिए डिटेल में जानते हैं फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में…

Infinix Smart 7 में मिलेगा 7GB तक रैम

इंफिनिक्स स्मार्ट 7 में एचडी प्लस (1612×720 पिक्सेल) रिजॉल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और 500nits पीक ब्राइटनेस के साथ 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। डिस्प्ले पैनल में वाटरड्रॉप नॉच है, जिसमें फ्रंट कैमरा फिट है। फोन यूनिसोक SC9863A1 प्रोसेसर और एक पावरवीआर जीपीयू को स्पोर्ट करता है। यह 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। वर्चुअल रैम फीचर की मदद से रैम 3GB तक बढ़ा जाती है, यानी फोन में कुल 7GB तक रैम मिलेगी। हैंडसेट XOS 12 को बूट करता है, जो एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड है।

नए स्मार्ट 7 में डुअल-रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सेल का प्राइमरी शूटर शामिल है। इसके साथ 2 मेगापिक्सेल का सेकेंडरी सेंसर और डुअल LED फ्लैश सेटअप है। स्मार्टफोन वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सेल के फ्रंट शूटर और एक एलईडी फ्लैश के साथ आता है।

लेटेस्ट स्मार्ट सीरीज स्मार्टफोन 6000 एमएएच बैटरी से लैस है। यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट पर 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट पैक करता है। सिक्योरिटी के लिए फोन रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर प्रदान करता है और सॉफ्टवेयर बेस्ड फेस अनलॉक का भी सपोर्ट करता है। फोन 207 ग्राम वजनी है और इसका डाइमेंशन 75.63×164.2×9.37 एमएम है। स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन में डुअल-सिम, 4G, वाईफाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, ग्लोनास और बेईडौ शामिल हैं।

Infinix Smart 7: कीमत और उपलब्धता

भारत में Infinix Smart 7 की कीमत 4GB रैम और 64GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के लिए 7,299 रुपये है। हैंडसेट 27 फरवरी से फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Infinix Smart 7 तीन कलर ऑप्शन- एज़्योर ब्लू, एमरल्ड ग्रीन और नाइट ब्लैक में आता है। इसमें एक वेव पैटर्न डिज़ाइन और एक एंटी-बैक्टीरियल बैक पैनल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker