कंगना के ‘Lock Upp’ में उमर रियाज की हो सकती है एंट्री, इस फेमस शो में आ चुके नजर

कंगना रनोट और एकता कपूर का विवादित रियलिटी शो इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इस शो को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आ रही है। इस शो का पहला सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर आया था, जो सुपरहिट साबित हुआ।

अब शो के निर्माता इस सीजन में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज देने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। इस शो में पार्टिसिपेट करने के लिए अब तक उर्फी जावेद से लेकर शिव ठाकरे और एमीवे बंटाई जैसे कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं और अब शो से एक और नाम जुड़ गया है।

ये हैंडसम डॉक्टर करेगा लॉक अप में एंट्री

लॉक अप के लिए अब तक 12 खिलाड़ियों के नाम सामने आ चुके हैं और अब रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस सीजन 15 में नजर आए उमर रियाज को कंगना के विवादित शो के लिए अप्रोच किया गया है। बिग बॉस की ताजा खबर के पेज पर उमर रियाज के शो में पार्टिसिपेट करने की जानकारी शेयर की गई है। आपको बता दें की उमर रियाज की सोशल मीडिया पर चाहने वालो की कमी नहीं है।

वह इससे पहले सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस सीजन-15’ में नजर आ चुके हैं, जहां वीकेंड के वार पर उन्हें उनके अग्रेसिव बर्ताव के लिए टाइगर एक्टर से कई बार फटकार पड़ चुकी है। हालांकि, अब तक उमर रियाज या उनकी टीम की तरफ से शो में वह जा रहे हैं या नहीं, इसकी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

प्रोफेशन से सर्जन हैं उमर रियाज

उमर रियाज के करियर की बात करें तो वह पेशे से एक सर्जन हैं और इसी के साथ उनकी मॉडलिंग में भी उनकी दिलचस्पी हैं। छोटे भाई आसीम रियाज की तरह ही उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लंबी चौड़ी है। उमर रियाज के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन के करीब फॉलोअर्स हैं

एक्टर डेजी शाह से लेकर जरीन खान और अंजलि अरोड़ा संग कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। आपको बता दें की लॉकअप से पहले ये खबर आई थी की उमर रियाज रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker