बिहार: प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल ने 5वीं कक्षा के छात्र के साथ की हैवानियत, हुआ अरेस्ट

पश्चिम चंपारण के ठकराहा स्थानीय थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां संचालित एक निजी विद्यालय के व्यवस्थापक सह प्रधानाचार्य ने अपने ही विद्यालय में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। 26 जनवरी को हुई इस घटना की जानकारी स्वजन को रविवार 19 फरवरी को हुई तो मामला पुलिस व स्कूल प्रबंधन तक पहुंचा। पुलिस ने मामले में  प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चे के स्वजन को घटना की जानकारी रविवार की शाम तब हुई, जब अन्य बच्चों ने खेल-खेल में पीड़ित बच्चे पर तंज कस दिया। घटना के संबंध में स्वजन ने बच्चे से पूछताछ की, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद सोमवार की सुबह स्वजन विद्यालय पहुंचे और व्यवस्थापक सह प्रधानाचार्य मुन्नी लाल चौधरी से पूछताछ की।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपित प्रधानाचार्य 

बच्चे के परिजनों के विद्यालय में पहुंचते ही माहौल बिगड़ गया। इसकी सूचना ठकराहा थाने को मिली तो मौके पर पुलिस भी पहुंची गई, जिसके बाद पुलिस विद्यालय के प्रधानाचार्य को थाने लेकर गई। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि विद्यालय के संचालक सह प्रधानाचार्य पर एक नाबालिग छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप है। बच्चे के परिजनों ने घटना की जानकारी दी है। धनहा पुलिस निरीक्षक अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker