बिहार: समारोह में हर्ष फायरिंग में चली 50 राउंड गोलियां, एक जख्मी

तुर्की ओपी क्षेत्र के खरौना जयराम गांव में रविवार की रात बबन चौधरी के दरवाजे पर आर्केस्ट्रा चल रहा था। इस दौरान लगभग दस हथियारों से 50 राउंड से अधिक हर्ष फायरिंग की गई। फायरिंग में खरौना गांव के उमेश पासवान (40) के पैर में गोली लग गई। इससे वह गिर गया।

फायरिंग के बाद घटनास्थल पर भगदड़ मच गई। गोली लगने से उमेश पासवान घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने उसे बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

वहां से गुजर रहे व्यक्ति को लगी गोली

खरौना जयराम गांव के बबन चौधरी के भाई अरुण चौधरी के पुत्र की शादी हुई थी। वर-वधू के स्वागत के लिए रिसेप्शन समारोह का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम चल रहा था। वहां मौजूद लोग डांसर के डांस पर थिरक रहे थे। इसी बीच कई लोग एक साथ हर्ष फायरिंग करने लगे। एक गोली उधर से गुजर रहे खरौना जयराम गांव के उमेश पासवान (40) के पैर में जा लगी।

उमेश पासवान ने पुलिस को बताया कि गोली चलाने वाले को वह देख नहीं सका। घटना की जानकारी मिलते ही तुर्की ओपी प्रभारी रवि प्रकाश पुलिस बल के साथ खरौना जयराम पहुंचे और मामले की जांच की। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से बबन चौधरी और उसके परिजन घर से फरार हैं। दोनाली बंदूक से फायरिंग की गई है। उमेश को छर्रा लगा है। घटनास्थल से खोखा बरामद नहीं हुआ है।

रिसेप्शन की वीडियोग्राफी हासिल करने में जुटी पुलिस

ओपी प्रभारी रवि प्रकाश ने कहा कि ब्रह्मपुरा थाने से फर्द बयान आने के बाद प्राथमिकी की जाएगी। रिसेप्शन पार्टी के वीडियोग्राफी को हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है। इससे फायरिंग करने वाले की पहचान की जाएगी।

वरीय पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि फायरिंग करने वाले की पहचान कर उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर हथियार जब्त करने का निर्देश ओपी अध्यक्ष को दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker